For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कियारा आडवाणी स्टारर 'इंदु की जवानी' की रिलीज डेट फाइनल- इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

    |

    कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'इंदु की जवानी' थियेटरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 11 दिसंबर 2020 को रिलीज होने वाली है। खास बात है कि लंबे समय तक इंतजार करने के बाद आखिरकार फिल्म ओटीटी पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म का निर्देशन अबीर सेनगुप्ता ने किया है और टी-सीरीज, Emmay एंटरटेनमेंट और इलेक्ट्रिक एपल्स का प्रोडक्शन है।

    फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील की जोड़ी दिखेगी। इस कॉमेडी- ड्रामा फिल्म को निखिल आडवाणी, निरंजन अयंगर और रायन स्‍टीफेन को प्रोड्यूस कर रहे हैं। कियारा भी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि महिला केंद्रित फिल्म करना लगभग हर हीरोइन की सपना होता है। मैं खुश हूं कि मुझे इस फिल्म से जुड़ने का मौका मिला।

    इस फिल्म की शूटिंग काफी समय पहले शुरु हो गई थी, लेकिन पिछले करीब 6 महीने से शूटिंग कार्य बंद होने से शूटिंग का काम रुका हुआ रहा। अब इसे थियेटर्स में लाया जा रहा है। हाल ही में कियारा को फिल्म 'लक्ष्मी' में देखा गया था।

    कियारा इंदू की जवानी में गाजियाबाद की लड़की इंदु गुप्‍ता के रोल में नजर आएंगी जिसे एक डेटिंग ऐप की वजह से कुछ मजेदार गड़बड़ी से गुजरना पड़ता है। कियारा कहती हैं, 'इंदु तेज, प्‍यारी और विचित्र है।'

    गौरतलब है कि इसी दिन संजय दत्त की फिल्म 'तोरबाज़' भी रिलीज होने वाली है। लेकिन तोरबाज नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा रही है, जबकि इंदु की जवानी सिनेमाघरों में आएगी।

    तोरबाज़ TRAILER: कैंसर को हराने के बाद संजय दत्त की धमाकेदार वापसी, आतंकवाद से लड़ते दिखेंगे

    English summary
    Kiara Advani starrer film 'Indoo Ki Jawani' new poster is out, film to release in theatres on December 11, 2020.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X