For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kiara Advani का बेहद बिजी शेड्यूल, 3 दिन में इन 3 प्रोजेक्ट्स को ऐसे किया हैंडल!

    By Filmibeat Desk
    |

    हर गुजरते दिन के साथ, कियारा आडवाणी न केवल देश की सबसे भरोसेमंद और पसंदीदा एक्ट्रेस के रूप में उभर रही हैं, बल्कि अपनी मेहनत, समर्पण और दृढ़ता को भी साबित कर रही हैं। पावर-पैक लाइन अप के लिए कमर कसते हुए, कियारा आडवाणी ने केवल तीन दिनों में, एक फिल्म का शेड्यूल पूरा कर लिया है, दूसरी फिल्म के लिए ट्रेलर लॉन्च किया है और अब तीसरी फिल्म की शूटिंग के लिए वह रवाना भी हो गई हैं! सत्यप्रेम की कथा के मुंबई और अहमदाबाद शेड्यूल के बाद, कियारा आडवाणी ने अब आगामी म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म के राजकोट शेड्यूल को पूरा कर लिया है।

    शनिवार को शूटिंग का एक और चरण पूरा करने के बाद, कियारा ने साल की अपनी तीसरी रिलीज- गोविंदा नाम मेरा के ट्रेलर लॉन्च में भाग लेने के लिए रविवार को मुंबई के लिए सुबह की उड़ान भरी।

    Ranveer Singh से कमंटेटर ने पूछा, कौन हो आप?, अभिनेता का जवाब जीत लेगा दिल!Ranveer Singh से कमंटेटर ने पूछा, कौन हो आप?, अभिनेता का जवाब जीत लेगा दिल!

    दोपहर तक मुंबई में उतरते हुए, कियारा ट्रेलर लॉन्च के लिए कार्यक्रम स्थल पर पहुंची, उसके बाद मीडिया इंटरव्यूज का एक व्यस्त कार्यक्रम था। बिना समय बर्बाद किए, कियारा ने एस शंकर निर्देशित आरसी-15 के गाने के शेड्यूल की शूटिंग के लिए सोमवार की सुबह न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरी।

     गोविंदा नाम मेरा

    गोविंदा नाम मेरा

    कियारा आडवाणी की गोविंदा नाम मेरा ने तुरंत इंटरनेट पर तहलका मचाते हुए, मसाला एंटरटेनर ऑफ द ईयर के रूप में तारीफें पाई है, जो अपने क्वर्की और प्यारे प्रदर्शन के लिए सीटी और तालियां बटोर रहा है। एस शंकर की आरसी-15 को दोबारा ज्वाइन करते हुए, कियारा लार्जर दैन लाइफ फिल्म के लिए भारत के सबसे महंगे और बड़े पैमाने पर गाने की शूटिंग करेंगी।

    कियारा आडवाणी ने टॉप पर

    कियारा आडवाणी ने टॉप पर

    एक समय में एक परियोजना के साथ, कियारा आडवाणी ने टॉप पर अपनी जगह का दावा किया है। इस साल तीन रिलीज अपने नाम रखने वाली केवल कुछ अभिनेत्रियों में से एक, कियारा आडवाणी एक के बाद एक हिट फिल्में दे रही हैं।

    उत्साह और उम्मीद

    उत्साह और उम्मीद

    भारत के सबसे बड़े डिजिटल ब्लॉकबस्टर- शेरशाह के लिए प्रशंसा और प्यार अर्जित करते हुए, कियारा आडवाणी ने भूल भुलैया 2 और जुग जग जीयो के बाद सफलताओं की एक श्रृंखला शुरू की, जिससे उनकी साल की तीसरी रिलीज - गोविंदा नाम मेरा के लिए उत्साह और उम्मीद पैदा हुई।

    मिशन पर हैं

    मिशन पर हैं

    बहुमुखी कलाकार के रूप में अपनी पहचान बनाते हुए, कियारा आडवाणी हर प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित करने के मिशन पर हैं।

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट

    वर्कफ्रंट पर वो गोविंदा नाम मेरा, सत्यप्रेम की कथा और आरसी -15 के साथ वो धमाका करतीं नजर आने वाली हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kiara Advani's extremely busy schedule, handled these 3 projects in 3 days like this! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X