For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    प्लास्टिक सर्जरी से लेकर अक्षय कुमार के साथ काम ना करने को लेकर, कियारा ने ट्रोलर्स को अब दिया जवाब

    |

    बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और ट्रोलर्स का लंबा रिश्ता है। सोशल मीडिया पर जितना उन्हें प्यार मिलता है, उन्हें उतनी ही ट्रोलिंग भी सहनी पड़ती है। अभिनेता और अभिनेत्री ट्रोलिंग से शायद ही कोई बच पाया है। हाल ही में अभिनेत्री कियारा आडवाणी अरबाज खान के शो पिंच में बतौर गेस्ट शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने सोशल मीडिया ट्रोल्स पर खुलकर बातें कीं।

    कियारा ने बताया कि सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स अक्सर उन्हें घमंडी बुलाते हैं। कुछ ने उन्हें अक्षय कुमार के साथ काम ना करने की सलाह दी थी। कुछ पागल बोलते हैं, जबकि कुछ ने उन्हें प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल किया था।

    Kiara Advani का नया लुक देखकर दीवाने हुए फैंस; Watch video | FilmiBeat

    कियारा आडवाणी की खूबसूरती की चर्चा हर तरफ होती है। लेकिन इसी खूबसूरती की वजह से भी उन्हें कई दफा ट्रोल होना पड़ा है। यूजर्स यहां तक लिखते हैं कि जिस तरह एक्‍ट्रेस ने अपना नाम आलिया से बदलकर कियारा कर लिया है, वैसे ही सुंदर दिखने के लिए उन्‍होंने सर्जरी का सहारा लिया है।

    'ससुरालवालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है', ट्रोलर्स की बातों पर भड़कीं एक्ट्रेस'ससुरालवालों ने दीपिका को नौकरानी बना दिया है', ट्रोलर्स की बातों पर भड़कीं एक्ट्रेस

    बता दें, 'पिंच' को अरबाज खान होस्ट करते हैं। इस शो वो बॉलीवुड सेलेब्स से सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बातें करते हैं और कुछ ऐसे कमेंट्स पढ़कर सुनाते हैं, जो उन्हें पिंच करता है।

    ट्रोल्स को इग्नोर करती हूं

    ट्रोल्स को इग्नोर करती हूं

    कियारा आडवाणी ने कहा कि ज्यादातर समय वो ट्रोलर्स को इन्गोर करती हैं। लेकिन कुछ कमेंट्स उन्हें पिंच करते हैं और मानसिक तौर पर उन्हें हर्ट करते हैं।

    प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल

    प्लास्टिक सर्जरी को लेकर ट्रोल

    कियारा कहती हैं, "मैं किसी इवेंट के लिए गई थी, जो तस्वीरें बाहर आई सोशल मीडिया पर उसके कॉमेंट्स में लोग लिख रहे थे.... ओह, इसने प्‍लास्‍ट‍िक सर्जरी करवाई है। हालात ऐसे थे कि मैं खुद भी यह विश्‍वास करने लगी थी कि मैंने कुछ किया है अपने आप को।"

    अक्षय कुमार के साथ काम ना करें कियारा

    अक्षय कुमार के साथ काम ना करें कियारा

    शो में अरबाज खान एक पोस्ट पर किया हुआ कमेंट पढ़ते हैं, जिसमें लिखा होता है, "कियारा को अब सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ कोई भी फिल्म साइन नहीं करनी चाहिए.."

    इस कमेंट् पर कियारा ने कहा, "हम जानते हैं कि हमें कहां सीमा खींचनी हैं। कई बार हमें इस तरह की ट्रोलिंग प्रभावित करती हैं। भले ही मैं कहती हूं कि मैं इसे इग्नोर करती हूं, लेकिन यह खुद को बचाने का एक तरीका है।"

    लोग बोलते हैं घमंडी

    लोग बोलते हैं घमंडी

    एक्ट्रेस ने बताया,लोग कई बार कुछ पढ़ लेते हैं जैसे हमने कोई रोल ठुकरा दिया या कोई फिल्म करने से मना कर दिया और फिर वो इस नतीजे पर पहुंच जाते हैं कि हम घमंडी है.. ऐसा नहीं है यार, कुछ तो वजह होगी ना..

    मां- पिता भी पढ़ते हैं मेरी खबर

    मां- पिता भी पढ़ते हैं मेरी खबर

    उन्होंने माना कि ट्रोलिंग से उनकी मानसिक शांति पर असर पड़ता है। कियारा ने कहा कि उनके माता-पिता उनके बारे में सोशल मीडिया पर कमेंट्स पढ़ते हैं। एक्ट्रेस ने कहा, मैं चाहे ट्रोल्स को इग्नोर भी कर दूं, लेकिन मुझे लगता है कि मेरी माँ इसे पढ़ेगी, मेरे पिता इसे पढ़ेंगे और उन्हें यह पसंद नहीं है।

    फिल्में

    फिल्में

    कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म शेरशाह में नजर आई थीं। वहीं उनकी आने वाली फिल्मों में है- भुल भूलैया 2, जुग जुग जीयो और अन्नियन हिंदी रीमेक..

    English summary
    Kiara Advani recently been on Arbaaz Khan's show Pinch, where she opens up on being advised to stop working with Akshay Kumar, plastic surgery and being called Ghamandi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X