For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कियारा अडवाणी ने जुग जुग जियो के लेटेस्ट ट्रैक 'नैन ते हीरे' को दी अपनी आवाज!

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत की नई ड्रीम गर्ल कियारा अडवाणी न सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं, बल्कि एक प्रभावशाली सिंगर भी हैं। जी हां! हाल ही में कियारा ने अपने सिंगिंग टैलेंट की एक छोटी सी झलक पेश करते हुए अपने लेटेस्ट सॉन्ग 'नैन ते हीरे' की कुछ लाइनें गुनगुनाई हैं, जिसके बाद इंटरनेट पर हर तरफ इसी की ही चर्चा हो रही है। अपकमिंग फिल्म जुगजुग जीयो के इस लेटेस्ट ट्रैक को गुरु रंधावा ने अपनी आवाज दी हैं।

    जैकलीन फर्नांडीज ने LGBTQIA कम्युनिटी के साथ मिलकर मनाया योग दिवसजैकलीन फर्नांडीज ने LGBTQIA कम्युनिटी के साथ मिलकर मनाया योग दिवस

    ऐसे में कियारा अडवाणी ने उनके इस ट्रैक को अपनी आवाज में गाते हुए सोशल मीडिया पर लव सॉन्ग को सबके सामने बेहद खूबसूरती से पेश किया है। इंडस्ट्री के सबसे चहेते और बैंकेबल स्टार्स में से एक के रूप में उभरकर सामने आने वाली कियारा अडवाणी ने बॉलीवुड के टॉप मोस्ट स्टार्स में अपनी खास जगह बनाई है,

    जिसमें सफल फिल्मों की एक प्रभावशाली स्ट्रीक है, जो उनकी बैक टू बैक दमदार परफॉर्मेंस की झलक दिखाती है। कुछ दिनों पहले बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई भूल भुलैया 2 के शानदार परफॉरमेंस के बाद,

    कियारा अडवाणी अब जुगजुग जीयो के शानदार कलेक्शन पर नजर गड़ाए हुए हैं। इस फिल्म को लेकर उम्मीद की जा रही है कि यह उनकी अब तक सभी फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देगी।

    जुगजुग जीयो के बाद, कियारा आडवाणी जल्द ही एस शंकर की अगली फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगी, जबकि साल की अपनी तीसरी रिलीज गोविंदा नाम मेरा के लिए भी वो तैयार हैं।

    कह सकते है कि कुछ अघोषित प्रोजेक्ट्स की एक दिलचस्प लाइन के साथ, कियारा अडवाणी बॉलीवुड में एक नए युग की शुरुआत करते हुए राज कर रही हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Kiara Advani lends her voice to the latest track 'Nain Te Heere' from Jug Jugg Jeeyo! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X