For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    RC 15: कियारा आडवाणी की झोली में नई फिल्म, राम चरण के अपोसिट आएंगी नजर

    |

    शमशेरा एक्ट्रेस कियारा आडवाणी एक बार फिर धमाल मचाने को तैयार है। बैकू टू बैक कई फिल्मों में काम करने वाली कियारा आडवाणी की झोली में एक और फिल्म आ गई है। साउथ के सुपरस्टार राम चरण की फिल्म RC 15 में कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी। शंकर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को लेकर ऑफिशियल अनाउंस कर दिया गया है।

    मेकर्स ने कियारा आडवाणी का फिल्म में वेलकम किया। साथ ही राम चरण के साथ कियारा आडवाणी की तस्वीरें सामने आई हैं। इस फिल्म को दिल राजू और शिरीष प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म तमिल और तेलुगू के अलावा हिंदी भाषा में रिलीज होगी।

    ये बिग अनाउंसमेंट आज कियारा आडवाणी के बर्थडे पर हुई है। कियारा अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। RC 15 को लेकर बताया जा रहा है कि ये एक एक्शन फिल्म होगी जिसे 2022 तक पूरा कर लिया जाएगा।

    कुछ दिन पहले राम चरण को निर्देशक शंकर के घर चैन्नई में स्पॉट किया गया था। इसके बाद दोनों ने इस प्रोजेक्ट पर चर्चा की और अब इस फिल्म का ऑफिशियल ऐलान हो चुका है। खबरें है कि RC 15 अगस्त तक फ्लोर पर आ जाएगी।

    'आधे घंटे में सब खत्म कर दूंगी'- प्रत्युषा बनर्जी के आखिरी लव्ज़- प्यार, धोखा, और दर्दनाक कहानी !'आधे घंटे में सब खत्म कर दूंगी'- प्रत्युषा बनर्जी के आखिरी लव्ज़- प्यार, धोखा, और दर्दनाक कहानी !

    बात करें कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की तो वह शमशेरा फिल्म में नजर आएंगी। इन दिनों वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शमशेरा फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। जल्द ही वह कार्तिक आर्यन के अपोसिट भूल भुलैया 2 में भी नजर आएंगी।

    English summary
    Kiara Advani lead role in RC 15 with Ram Charan watch pics
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X