For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मेट्रो में वड़ा पाव खाते नजर आए कियारा आडवाणी और वरुण धवन, हो रहे हैं ट्रोल!

    |

    वरुण धवन और कियारा आडवाणी इस वक्त लगातार कई शानदार प्रोजेक्ट्स कर रहे हैं और फिल्म 'जुग जुग जियो' को लेकर भी खबरों का हिस्सा हैं। इस वक्त फिल्म के प्रमोशन चल रहे हैं और दोनों सितारे इसके लिए किसी तरह की कोई कसर नहीं छो़ड़ रहे हैं। मंगलवार को अनिल कपूर, वरुण और कियारा ने प्रमोशन के लिए मुंबई मेट्रो में नजर आए थे। लेकिन इस दौरान एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया जोकि चर्चा में है।

    21 years of 'Lagaan'- आमिर खान पूरी टीम के साथ घर पर मनाएंगे जश्न, दमदार फिल्म!21 years of 'Lagaan'- आमिर खान पूरी टीम के साथ घर पर मनाएंगे जश्न, दमदार फिल्म!

    इस वीडियो को ViralBhayani ने साझा किया है। हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा भी हुआ जिसके बाद से लोगों ने एक्टर्स की आलोचना की है। दरअसल एक वीडियो में वरुण और कियारा मेट्रो के अंदर वड़ा पाव खाते नजर आ रहे हैं।

    अन्य तस्वीरों में, अनिल, कियारा और वरुण को अपनी छोटी सवारी के दौरान मेट्रो के अंदर बातें करते और हंसते हुए देखा गया। वरुण ने कहा कि उन्हें इस बात का एहसास हो गया है कि पीक ट्रैफिक ऑवर्स के दौरान समय बचाने का सबसे अच्छा तरीका मेट्रो लेना है।

    लेकिन जल्द ही अभिनेताओं को मेट्रो के अंदर खाने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। मुंबई मेट्रो के नियमों के मुताबिक ट्रेन में सफर के दौरान कोई भी खाना नहीं खा सकता है।

    वही पूछते हुए एक शख्स ने लिखा, 'क्या मेट्रो के अंदर खाने की इजाजत है? इसे 'वीआईपी ट्रीटमेंट' कहते हुए एक ने कहा, "वाह! उनके लिए वीआईपी ट्रीटमेंट?" कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने मेट्रो के नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए अभिनेताओं को फटकार लगाई। वरुण और आलिया ने अभी तक इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

    English summary
    Bollywood Actress Kiara Advani and Varun Dhawan were seen eating Vada Pav in Metro, being trolled! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X