For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुशाली कुमार ने फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर के लिए की कड़ी मेहनत

    By Filmibeat Desk
    |

    जहां ज्यादातर फीमेल लीड्स ने अपनी पहली फिल्मों में पारंपरिक रूप से काफी आसान और ग्लैमरस भूमिकाएं निभाना पसंद करती हैं, वहीं खुशाली कुमार ने अपनी पहली ही फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर में एक जटिल और चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने का साहसिक विकल्प चुना। एक खतरनाक स्थिति के बीच फंसी एक पर्सनालिटी डिसआर्डर के साथ एक विवाहित महिला की भूमिका को चित्रित करते हुए नज़र आएँगी ,

    BB 16- सलमान खान की फीस बढ़ी नहीं बल्कि हो गई कटौती? 1000 करोड़ की मांग के बाद आई खबर!BB 16- सलमान खान की फीस बढ़ी नहीं बल्कि हो गई कटौती? 1000 करोड़ की मांग के बाद आई खबर!

    अभिनेत्री को अपने चरित्र को वास्तविक रूप देने के लिए गहन तैयारी और एक्सटेंसिव वर्कशॉप से गुजरना पड़ा। सिनेमा का अध्ययन करने से लेकर एक्टिंग वर्कशॉप तक, अपनी भूमिका के लिए महीनों तक तैयारियां की,

    खुशाली ने कई चुनौतियों का सामना करने के बावजूद अपनी इस डेब्यू फिल्म में बेहतर अभिनय प्रदर्शन करने के लिए अपनी पूरी जान डाल दी है। डायरेक्टर कूकी गुलाटी का मानना है कि , "यह किरदार निश्चित रूप से आसान नहीं था और खुशाली की यह पहली फिल्म होने के बावजूद उन्होंने इस चुनौतीपूर्ण किरदार को चुना ।

    यह वास्तव में एक साहसी कदम था और और उन्होंने इस फिल्म के लिए जिस तरह के प्रयास किये हैं वह काबिले तारीफ है। मुझे विश्वास है कि वह अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लेंगी।"

    जब एक पर्सनालिटी डिसआर्डर के साथ एक भ्रमपूर्ण गृहिणी को खुले तौर पर एक आतंकवादी द्वारा बंधक बना लिया जाता है और एक पति पर अपनी पत्नी को धोखा देने का आरोप लगाया जाता है, तो वास्तविकता के अपने वर्ज़न होते हैं, हम कैसे जानते हैं कि कौन सच कह रहा है?

    धोखा राउंड डी कॉर्नर झूठ और कटु सत्य की कहानी को दर्शाती है। भूषण कुमार की टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित, खुशाली कुमार, आर माधवन, दर्शन कुमार और अपारशक्ति खुराना अभिनीत 'धोखा- राउंड डी कॉर्नर' 23 सितंबर, 2022 को रिलीज़ होगी।

    English summary
    Bollywood Actress Khushali Kumar worked hard for the film Dhoka - Round D Corner. Fans waiting for the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X