For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्नि परीक्षा: निर्देशक फारूक कबीर ने कहा, 'सीक्वल के लिए यह ब्लॉकबस्टर सीजन है'

    By Filmibeat Desk
    |

    फारूक कबीर निर्देशित खुदा हाफिज चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। पावर-पैक और हाई-ऑक्टेन दूसरी किस्त समीर और नरगिस की कहानी को जारी रखेगी क्योंकि वे एक साथ नई बाधाओं से लड़ते हैं। विद्युत के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    एक उत्साहित प्रशंसक ने लिखा, "यह ट्रेलर मेरे शब्दों से परे है !! मैं सोच रहा हूं कि मैं खुदा हाफिज 2 देखने के लिए 1 महीने का इंतजार कैसे कर सकता हूं ... समीर और नरगिस टूट गए हैं लेकिन फिर भी अडिग हैं ..... मैं अभिभूत हूं...@farukkabir9 @shivaleekaoberoi @mevidyutjammwal खुदा हाफिज 2 वर्ष 2022 की सर्वश्रेष्ठ एक्शन थ्रिलर होगी"।

    रॉकेट्री: द नंबी इफ़ेक्ट का 12 दिवसीय अमेरिकी दौरा, आर माधवन ने सुनीता विलियम्स से की मुलाकातरॉकेट्री: द नंबी इफ़ेक्ट का 12 दिवसीय अमेरिकी दौरा, आर माधवन ने सुनीता विलियम्स से की मुलाकात

    एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट किया, "समीर के लिए हमेशा नरगिस रहेंगी..सबसे खूबसूरत प्रेम कहानी... कहानी को एक नए अध्याय में ले जाती है, एक महीने का इंतजार नहीं कर सकता... ट्रेलर जोरदार लग रहा है ..और ये फिल्म तो ब्लॉकबस्टर है.. लिख के ले लो " ❤️🙌🏻🙌🏻

    khuda-haafiz-chapter-2-agni-pariksha-director-faruk-kabir-this-is-the-blockbuster-season-for-sequel

    फारुक कबीर के एक फैन ने लिखा, "तो हम सभी इस बात से सहमत हो सकते हैं कि यह आदमी हमें अपने निर्देशन से कभी निराश नहीं करता है 🎉👏🏼 शानदार ट्रेलर🔥 @farukkabir9 "

    बता दें, खुदा हाफिज चैप्टर 2 - अग्नि परीक्षा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के ट्रेलर में देखे गए एक्शन सीक्वेंस प्रभावशाली हैं। इस बारे में बात करते हुए, फारुक ने कहा, "विद्युत हाई ऑक्टेन स्टंट आधारित एक्शन के लिए जाने जाते हैं और यह चैप्टर 1 और चैप्टर 2 दोनों का सबसे अच्छा हिस्सा है। उनके एक्शन में इमोशन है और उनके अवतार में नयापन लाना एक चुनौती थी। यहां कोई बॉडी डबल नहीं है और दृश्यों को वास्तविक स्थानों पर लाइव शूट किया गया है।"

    English summary
    Khuda Haafiz: Chapter 2 - Agni Pariksha director Faruk Kabir said, after success of KGF Chapter 2 this is the blockbuster season for a sequel.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X