For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Box Office- सिर्फ खूबसूरती से कलेक्शन नहीं होता

    |

    नाम जितना खूबसूरत फिल्म भी उतनी ही खूबूसरत दृष्यों व एहसासों से भरी हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ खूबसूरती ही काम नहीं आती। फिल्म को सफल होने के लिए व करोड़ों कमाने के लिए कुछ ऐसे मसालों की जरुरत होती है जो कि शायद खूबसूरत में नहीं थे। लेकिन इसके बावजूद लोगों को फिल्म भा रही है भले ही कमाई के मामले में फिल्म ठंडी हो लेकिन फिल्म को लोगों के रिस्पॉंस काफी अच्छे मिल रहे हैं।

    लोगों को सोनम कपूर व फवाद खान की कैमिस्ट्री पसंद आई और सबसे ज्यादा लोगों को किरण खेर व रत्ना पाठक के किरदारों ने एंटरटेन किया। हालांकि सालों पहले रिलीज हुई रेखा व राकेश रौशन की खूबसूरत ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। लेकिन सोनम कपूर को रेखा के किरदार में देखना शायद लोगों को कही ना कहीं कुछ खास नहीं भाया।

    सिंगल स्क्रीन्स में खूबसूरत बहुत ही कम रिलीज हुई हालांकि मल्टीप्लेक्सेस में खूबसूरत को ठीक-ठास सा रिस्पॉसं मिला। उम्मीद की जा रही है कि रविवार को खूबसूरत के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो सकती है।

    फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

    फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

    सोनम कपूर व फवाद खान की खूबसूरत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगते ही पहले दिन करीब 3 करोड़ की कमाई की। हालांकि फिल्म को करीब 1100-1200 स्क्रीन्स में रिलीज किया गया लेकिन इसके बावजूद फिल्म को उतनी बेहतरीन शुरुआत नहीं मिली जितनी कि फिल्म की टीम ने उम्मीद की थी।

    सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस पर खूबसूरत

    सेकेंड डे बॉक्स ऑफिस पर खूबसूरत

    शनिवार को यानी की रिलीज के दूसरे दिन खूबसूरत ने करीब 3.35 करोड़ की कमाई की। तो कुल मिलाकर अभी तक खूबसूरत ने बॉक्स ऑफिस पर 6.10 करोड़ की कमाई कर ली है।

    तीसरे दिन अच्छी कमाई की उम्मीद

    तीसरे दिन अच्छी कमाई की उम्मीद

    लोगों को उम्मीद है कि रविवार को शायद फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी हो। फिल्हाल रविवार के कलेक्शन की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि पहले वीकेंड पर फिल्म कितना कलेक्शन करती है।

    खूबसूरत के मुकाबले दावत-ए-इश्क बॉक्स ऑफिस पर बेहतर

    खूबसूरत के मुकाबले दावत-ए-इश्क बॉक्स ऑफिस पर बेहतर

    खूबसूरत के साथ ही शुक्रवार को दावत-ए-इश्क भी रिलीज हुई थी। बॉक्स ऑफिस पर दावत-ए-इश्क, खूबसूरत के मुकाबले ज्यादा कमाई कर रही है।

    सोनम कपूर व फवाद खान की बेहतरीन कैमिस्ट्री

    सोनम कपूर व फवाद खान की बेहतरीन कैमिस्ट्री

    फिल्म में सोनम कपूर व फवाद खान की कैमिस्ट्री बेहद खूबसूरत है। डिज्नी फिल्म होने के नाते खूबसूरत बेहत साफ सुथरी और पारिवारिक दृष्टिकोंण को ध्यान में रखकर बनाई गयी है।

    English summary
    Sonam kapoor and Fawad Khan starer Khoobsurat gets very slow opening at Box Office. Khoobsurat is a family movie with no action or intimate scenes.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X