For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खिलाड़ी 786 खेल गया लंबी पारी: ट्विटर रिव्यू

    |

    12 साल बाद अक्षय कुमार की एक्शन किंग के रुप में वापसी काफी धमाकेदार हुई है फिल्म को देखकर हर किसी का दिल खुश हो गया है ऐसा कहना है फिल्म को देखकर आए दर्शकों का। भले ही फिल्मी क्रिटिक्स को फिल्म में तमाम खामियां नज़र आई हों लेकिन सच तो ये है कि अक्षय कुमार के एक्शन के दीवानों के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं है। वैसे भी फिल्मी क्रिटिक्स को फिल्म के निर्देशन में कमियां लग रही हैं अक्षय तो हमेशा की तरह ही बेहतरीन हैं।

    फिल्म को देखने वालों में से कुछ का तो कहना है कि हिमेश रेशमिया ने फिल्म के निर्देशन में कई कमियां रखी हैं और खुद को फिल्म में कुछ ज्यादा ही स्पेस दिया है इतना स्पेस कि दूसरे किरदारों का स्पेस काफी कम हो गया और कुछ को तो फिल्म में एक्टिंग करने का मौका तक नहीं मिला। दूसरी तरफ कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म में अक्षय कुमार की शानदार वापसी हुई है और फिल्म बेहतरीन है। लोगों ने यहां तक कहा कि फिल्म दिल से मनाई गयी है।

    खिलाड़ी 786 के रिलीज होने से पहले ही लोगों ने फिल्म को लेकर बातें करनी शुरु कर दी थीं हर किसी को अक्षय कुमार को 12 साल बाद एक बार फिर से बेहतरीन एक्शन करते देखने की उत्सुकता बढ़ी गयी। फिल्म में अक्षय के साथ खूबसूरत अदाकारा आसिन भी हैं लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में आसिन के करने के लिए कुछ ज्यादा था ही नहीं। उन्हें सिर्फ एक शोपीस की तरह यूज किया गया है। कुल मिलाकर कहा जा सकता है कि खिलाड़ी फिल्म अक्षय कुमार के फैन्स के लिए ही है। ना कि फिल्मों के हर एक सीन को समझने वाले दर्शकों के लिए। देखिये दर्शकों के क्या क्या विचार हैं खिलाड़ी 786 को लेकर।

    वाइल्ड कैट

    वाइल्ड कैट

    खिलाड़ी 786 देखने का मन नहीं है, यूं लग रहा है कि फिल्म बकवास है और फीकी है।

    अभिजीत ठाकर

    अभिजीत ठाकर

    खिलाड़ी 786 100 करोड़ कमाएगी। बेहतरीन कॉमेडी है।

    निक्की एन

    निक्की एन

    दबंग 2, डॉन 2, धूम 3, खान्स बहुत स्लो हैं। खिलाड़ी अपना नंबर जानता है।

    शक्तिमान

    शक्तिमान

    सारे एंटरटेनर्स का बाप है खिलाड़ी 786। मेरी तरफ से इसे पांच में से चार नंबर।

    वरुण नायर

    वरुण नायर

    हा हा ज्यादातर लोग मसाला फिल्में पसंद करते हैं। ये नहीं कह रहा कि ये बेहतरीन फिल्म है बस अपना दिमाग घर पर रखकर आईये।

    English summary
    Khiladi 786 is a treat for all Akshay Kumar fans. Akshay Kumar has done a great job in movie. After Watching the film people says that movie is full entertainer but only if you leave your brain at home. Majoruity of crowds loves masala movie like this. So finally Akshay Kumar is back in action.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X