For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लाइव Video में बुरी तरह रोए भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव- मुझे दूसरा सुशांत बनाना चाहती है इंडस्ट्री

    |

    भोजपुरी इंडस्ट्री का लोकप्रिय चेहरा और बिग बॅास का हिस्सा रह चुके खेसाली लाल यादव ने फेसबुक लाइव पर आकर खुद की तुलना सुशांत सिंह राजपूत से की है। भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने गुरुवार को 11 मिनट के फेसबुक लाइव के दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री और अपनी निजी जिंदगी के भी कई खुलासे किए हैं।

    साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ हुआ उनका विवाद भी खुल कर सामने आ गया है।खेसारी ने वीडियो में अप्रत्यक्ष तौर पर सुसाइड करने की धमकी दी है। कहा है कि उनके पीछे भोजपुरी इंडस्ट्री के कुछ लोग पड़े हुए हैं। इस लाइव बातचीत के दौरान खेसारी लाल यादव रोते हुए भी दिखाई दिए।

    खेसारी ने अपने खिलाफ साजिश रचाने वालों के खिलाफ आवाज उठाई है। ये कह दिया है कि इंडस्ट्री के कुछ लोग उन्हें सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। हालांकि इस लाइव बातचीत खेसारी ने किसी का नाम नहीं लिया है। दबी आवाज में उन्होंने काफी कुछ कहने की कोशिश की है।

    मुझे दूसरा सुशांत बना देंगे

    मुझे दूसरा सुशांत बना देंगे

    खेसारी ने इस वीडियो में कहा है कि मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। जितना प्यार सुशांत को बॅालीवुड से मिला, कुछ वैसा ही उतना प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री वाले दे रहे हैं।

    लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं

    लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं

    खेसारी आगे कहते हैं कि मैं उतना कमजोर नहीं हूं। मेरे साथ मेरे दर्शक हैं। देश की जनता है। पता नहीं लोगों को मुझसे क्या दिक्कत है? साल 2011 में मैं इंडस्ट्री में आया, तभी से लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं।

    मैं समाजसेवा करता हूं लोगों की नजरों में चुभता हूं

    मैं समाजसेवा करता हूं लोगों की नजरों में चुभता हूं

    वह आगे कहते हैं कि शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं। इस वजह से शायद मैं उनकी नजरों में चुभता हूं। लोगों को लग रहा है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत जैसा गलत कदम उठा लूंगा , मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करूंगा।

    सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है

    सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है

    अपनी बात समझाते हुए खेसारी कहते हैं कि मेरा विरोध करने वालों के पास बहुत पैसे हैं। वो पैसों से सिर्फ सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं। सारी इंडस्ट्री मिलकर एक को दबाना चाहती है।

    मेरे लिए बिहार बंद हो सकता है

    मेरे लिए बिहार बंद हो सकता है

    मैं किसी से दबूंगा नहीं। मैं जनता के दम पर इंडस्ट्री में टिका हुआ हूं। मेरे लिए जब पूरा बिहार बंद हो सकता है तो मुझे उन लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

    काजल राघवानी ने लगाया आरोप

    काजल राघवानी ने लगाया आरोप

    बता दें कि इससे पहले काजल राघवानी ने भी खेसारी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा है कि खेसारी उन्हें बदनाम कर रहे हैं। उनके करियर में उनका कोई योगदान नहीं है। खेसारी सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं।

    क्या खेसारी मुझसे शादी करते?

    क्या खेसारी मुझसे शादी करते?

    काजल ने एक वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि एक मंच पर से खेसारी ने कहा कि मैं धोखेबाज हूं। हम दोनों की जोड़ी पर्देेपर साथ नहीं दिखेगी। एक लड़की के बारे में हजारों की भीड़ में ऐसा नहीं कहना चाहिए। मैंने उन्हें क्या धोखा दिया, क्या वह मेरे साथ शादी करते? वो तो शादीशुदा हैं। बाल-बच्चे वाले शख्स हैं।

    English summary
    Khesari lal yadav said bhojpuri industry make me sushant talk about Kajal raghwani,here read in detail
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X