For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खतरों के खिलाड़ी 11 का दर्दनाक PROMO: रोहित शेट्टी ने दिया अर्जुन बिजलानी को बिजली का तेज झटका

    |

    खतरों के खिलाड़ी 11 अपने नए सीजन के साथ पूरी तरह से धमाल करने के लिए तैयार है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे इस बार नए सीजन का हिस्सा बने हैं। हाल ही में इसका नया प्रोमो सामने आया है जो ये बता रहा है कि इस बार खतरे का लेवल रोहित शेट्टी पहले से अधिक बढ़ाकर लेकर आने वाले हैं।

    फिलहाल इन दिनों दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में शो की शूटिंग चल रही है। शो का नया प्रोमो लांच किया गया है। जहां पर टीवी के स्टार अर्जुन बिजलानी और रोहित शेट्टी एक साथ नजर आ रहे हैं। प्रोमो से साफ पता चलता है कि हर सीजन की तरह इस बार भी एंटरटेनमेंट का पूरा डोज लेकर आ रहा है, खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन। खतरनाक स्टंट के साथ कंटेस्टेंट मजाक भी जारी रख रहे हैं।

    नए प्रोमो के अनुसार अर्जुन बिजलानी ऊंचाई पर बने एक पुल पर खड़े हैं जो कि मेटल का बना हुआ है। पुल पर चलते हुए कई बार अर्जुन बिजलानी को बिजली का झटका लगता है। अर्जुन जोर से चिल्लाने लगते हैं। इतना ही नहीं वह खुद को दर्द को अनदेखा करने के लिए श्रीदेवी के हवा-हवाई सांग को मजेदार तरीके से भी गाते हैं। अर्जुन कहते हैं कि बिजलानी गिराने मैं हूं आई, कहने हैं मुझको बिजलानी-बिजलानी।

    इसके बार वो रोहित शेट्टी को कहते हैं कि मेरा बारबिक्यू हो रहा है, सर। रोहित शेट्टी ये सब देखकर वहां खड़े होकर हंसने लगते हैं। रोहित शेट्टी कहते हैं कि बिजली के झटकों ने याद दिला दी इन्हें इनकी नानी। ये हैं हमारे अर्जुन बिजलानी। ये है डर और डर का बैटल ग्राउंड। वेलकम टू केपटाउन।

    बता दें कि इस बार ये शो जुलाई से टेलीकास्ट किया जा सकता है। अर्जुन बिजलानी के साथ इस बार विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद,आस्था गिल, सना मकबूल खानस अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन बतौर कंटेस्टेंट डर का खेल खेलते हुए दिखाई देंगे।

    English summary
    Khatron Ke Khiladi 11 new promo arjun bijlani screams after electricity task
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X