For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF स्टार YASH ने भारतीय सिनेमा को ग्लोबल मैप पर लाने के लिए शुरु की तैयारी, हाथों में रायफल लिए आए नजर, VIDEO

    |

    केजीएफ 2 की सफलता के साथ, रॉकिंग स्टार यश ने निस्संदेह सफलता का नया बेंचमार्क स्थापित किया है। दुनिया भर में 1200 करोड़ से ऊपर की कमाई करने वाली केजीएफ 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर नई जान फूंकने का ताज जीतने के बाद, यश भारतीय सिनेमा को ग्लोबल लेवर पर ले जाने की क्षमता रखने वाले सुपरस्टार बन गए हैं।

    हाल ही में, सुपरस्टार ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह मशहूर अमेरिकी निर्देशक, मार्शल कलाकार, अभिनेता और स्टंटमैन, जे जे पेरी के साथ LA में टार्गेट प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

    वीडियो में, यश को पेरी के साथ एक शूटिंग रेंज में देखा जा सकता है जो कई बेंचमार्क फिल्मों के लिए ट्रेनिंग का स्थान रहा है। हॉलीवुड निर्देशक जो अपने स्टंट के लिए विशेष रूप से जाने जाते हैं, उन्हें अभिनेता के लिए चीयर करते देखा गया।

    विक्रम वेधा फिल्म रिव्यू : सीटी और तालियों की गारंटी देती है ऋतिक - सैफ स्टारर ये एक्शन थ्रिलरविक्रम वेधा फिल्म रिव्यू : सीटी और तालियों की गारंटी देती है ऋतिक - सैफ स्टारर ये एक्शन थ्रिलर

    यश ने वास्तव में भारतीय सिनेमा को ग्लोबल मैप पर चमका दिया है और इस वीडियो के साथ, हम बस इतना कह सकते हैं कि रॉकिंग स्टार को विश्व स्तर पर सारी सीमाओं को पार करते हुए अपनी सफलता के कुछ और नए उदाहरण सेट करते देखने के लिए तैयार रहिए ।

    जहां यश ने ब्लॉकबस्टर केजीएफ 2 की अभूतपूर्व ग्रोथ के साथ सभी ग्लोबल कन्सर्न को हिलाकर रख दिया गया हैं, ऐसा लगता है कि अभिनेता वैश्विक स्तर पर भारत की एक मजबूत छाप छोड़ने की तैयारी कर रहे हैं। वीडियो को मिली प्रतिक्रिया और उनके विशाल फैनबेस की प्रतिक्रियाओं ने इस बात को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है कि आगे क्या है जो भारतीय और वैश्विक दर्शकों के लिए भारतीय भावना और अंतर्राष्ट्रीय स्तर का समामेलन हो सकता है।

    Read more about: yash यश
    English summary
    A video recently captured KGF star Yash in LA, undergoing a target practice session with renowned American director, martial artist, actor, and stuntman, J. J. Perry.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X