For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन KGF स्टार यश ने अपनी बेटी के सामने डाल दिया हथियार, Video से नजर नहीं हटेगी

    |

    कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन हो कर कई स्टार्स इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। केजीएफ फेम यश भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं। केजीएफ 2 की शूटिंग बंद होने के कारण यश इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। यश ने इसी से जुड़ा एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

    कोरोना से पहले ऋतिक रोशन का आइसोलेशन , कहा- सांप,छिपकली के अलावा कोई नहीं Videoकोरोना से पहले ऋतिक रोशन का आइसोलेशन , कहा- सांप,छिपकली के अलावा कोई नहीं Video

    जहां वह अपनी बेटी के साथ मी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ये समय उनके लिए कितना मुश्किल है वो इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है।

    अपनी बेटी को खाना खिलाने में यश के पसीने छूट गए हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी यश अपनी बेटी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर चुके हैं, जिसे काफी देखा जाता है। चलिए आपको दिखाते हैं ये वीडियो और यश की उनकी बेटी के साथ कुछ खास तस्वीरें..

    यश ने वीडियो शेयर बताया बेटी को खाने खिलाने की कोशिश

    यश ने वीडियो शेयर बताया बेटी को खाने खिलाने की कोशिश

    केजीएफ स्टार यश ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बेटी को खाना खिलाने की कोशिश कर रहे हैं। साथ ही उनसे बात भी कर रहे हैं। इस बीच वह कई बार खाना खिलाने की कोशिश करते हैं लेकिन उनकी बेटी नहीं मानती हैं।

    यश ने कहा अपनी बेटी से मैं हार मान गया

    यश ने कहा अपनी बेटी से मैं हार मान गया

    हालांकि कई बार कोशिश करने के बाद वह अपनी बेटी से हार मान लेते हैं। और इस वीडियो को पोस्ट करने के दौरान लिखते हैं कि और मैंने अपने हथियार डाल दिए।

    8 लाख से अधिक बार देखा यश की बेटी का वीडियो

    8 लाख से अधिक बार देखा यश की बेटी का वीडियो

    आपको बता दें कि यश और उनकी बेटी के इस सुपर क्यूट वीडियो को अभी तक इंस्टाग्राम पर तेजी से देखा जा रहा है। इसे 8 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। अब यह वायरल भी हो गया है।

    केजीएफ चैप्‍टर-2

    केजीएफ चैप्‍टर-2

    काम के लिहाज से बात करें तो इस साल फिर से यश केजीएफ के नए पार्ट के साथ आ रहे हैं।यश केजीएफ चैप्‍टर-2 में नजर आने वाले हैं। यह फिल्‍म 23 अक्टूबर 2020 में रिलीज होने की तैयारी कर रही है।

    केजीएफ 2 का क्लाइमेक्स

    केजीएफ 2 का क्लाइमेक्स

    ऐसा बताया जा रहा है कि क्लाइमेक्स में संजय दत्त और यश के बीच एक तगड़ा फाइट सीन देखने को मिलेगा।जिसके लिए एक अच्छे लंबे क्लाइमेक्स की तैयारी की गई है। इसे लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार रखा गया है।

    English summary
    KGF star yash home quarantine video with daughter viral this is must watch for all the fans
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X