For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF सुपरस्टार यश के फैन ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में एक्टर से बोला ये आखिरी इच्छा पूरी करो

    |

    केजीएफ के रिलीज के साथ ही कन्नड़ स्टार यश पूरे देश में लोकप्रिय हो गए। केजीएफ में उनका एक्शन और ड्रामा देख साउथ में उनके फैंस की गिनती बढ़ती जा रही है। फिलहाल केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म इसी साल रिलीज होगी। लेकिन केजीएफ के मेकर्स और यश के लिए एक बुरी खबर सामने आयी है।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यश के एक फैन ने दुनिया से अलविदा कह दिया। दुख की खबर ये है कि साउथ के इस स्टार के फैन ने सुसाइड कर लिया है। अपने पीछे वह एक सुसाइड नोट छोड़ कर गया है।

    जहां पर उसने यश से ऐसी मांग की है, जिसे सुनकर किसी भी फैन का दिल पिछल जाएगा। वैसे आपको बता दें कि यश भी इस खबर को सुनकर बेहद दुखी हो गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके अपने फैन की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है।

    कर्नाटक का मांड्या शहर

    कर्नाटक का मांड्या शहर

    मीडिया रिपोर्ट अनुसार कर्नाटक के मांड्या शहर के कोडिदोड्डी गांव के निवासी 25 साल के एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस फैन का नाम रामकृष्ण बताया जा रहा है।

    यश के लिए सुसाइड नोट

    यश के लिए सुसाइड नोट

    आत्महत्या करने से पहले रामकृष्ण ने कन्नड़ भाषा में एक नोट लिखा है। इस नोट में उसने अपनी आखिरी इच्छा भी बताई है जो कि यश से जुड़ी हुई है। रामकृष्ण ने लिखा है कि वह जिंदगी में असफल रहा।

    जीवन में कुछ नहीं बचा

    जीवन में कुछ नहीं बचा

    उसने आगे लिखा है कि वह अपनी मां के लिए अच्छा बेटा, अपने बड़े भाई के लिए एक अच्छा भाई नहीं बन सका। वह अपने प्यार का दिल जीतने में भी विफल रहा।

    पुलिस कर रही है मामले की जांच

    पुलिस कर रही है मामले की जांच

    उसने आगे लिखा है कि अब मैं अपनी जिंदगी समाप्त कर रहा हूं। आपको बता दें कि पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

    यश के लिए शख्स की ये ख्वाहिश

    यश के लिए शख्स की ये ख्वाहिश

    शख्स ने आगे ये भी लिखा है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और एक्टर यश दोनों का बड़ा फैन है। वह चाहता है कि दोनों उसके अंतिम संस्कार में शामिल हो। इस घटना की जानकारी मिलने के बादसिद्धारमैया रामकृष्ण के अंतिम संस्कार में शामिल हुए।

    यश ने बोला मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी

    यश ने बोला मुझे आपसे ये उम्मीद नहीं थी

    बता दें कि यश ने फैन को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि हम स्टार्स आपकी तालियां और सीटी सुनते हैं। वहीं आज हम पर जो प्यार बरसाते हैं, उसके लिए जीते हैं? मुझे आपसे यह उम्मीद नहीं थी।

    16 जुलाई होगी रिलीज

    16 जुलाई होगी रिलीज

    गौरतलब है कि यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 इसी साल 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी। यश के साथ फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    Read more about: kgf yash केजीएफ यश
    English summary
    Kgf film superstar yash fan commits suicide wanted this big thing from actor,Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X