For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF चैप्टर 2 की रिलीज से पहले सुपरस्टार यश का करोड़ों का दान, हजारों खाते में भेजेंगे बड़ी रकम!

    |

    कोरोना वायरस की मार हर कोई झेल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री पर ये आपदा भी गंभीर तौर पर हमला कर रही है। खास तौर पर दिहाड़ी मजदूरों पर। जो कि हर दिन कमाई कर अपने लिए पैसे जुटाते हैं। ऐसे में पिछले साल से ही कोरोना को लेकर कई स्टार्स ने अपने मदद के हाथ आगे किए हैं। आर्थिक मदद उन सभी तक पहुंचाने की कोशिश की है।

    इस फेहरिस्त में अब नाम जुड़ गया है कि केजीएफ चैप्टर 2 के सुपरस्टार यश का भी। केजीएफ फिल्म ने यश को कलाकार से स्टार बना दिया। अब अपनी इंडस्ट्री के लिए यश पैसे से मदद पहुंचाने की बड़ी पहल कर रहे हैं।यश ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

    उन्होंने एक नोट शेयर करके बताा है कि वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के लिए अपनी कमाई का हिस्सा देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के अकाउंट में पैसे भेजने का फैसला किया है। आखिर कैसे यहां पढ़िए पूरी डिटेल। वह हजारों अकाउंट में पैसे भेजने के लिए तैयार हैं।

    करोड़ों भेजेंगे यश

    करोड़ों भेजेंगे यश

    यश ने एक नोट शेयर कर कहा कि वह कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के 21 विभागों के कर्मियों की मदद के लिए अपनी आय में से सभी खातों में डेढ़ करोड़ रुपए भेजेंगे।

    महामारी हमारे लिए बड़ा दुश्मन

    महामारी हमारे लिए बड़ा दुश्मन

    यश ने लिखा है कि कोविड-19 महामारी हम सभी के लिए ना दिखने वाले दुश्मन की तरह है।जिसने देश में बड़ी गिनती में लोगों से आजीविका के साधन छीन लिए हैं।

    हर किसी के खाते में 5000 भेजने का फैसला

    हर किसी के खाते में 5000 भेजने का फैसला

    यश ने आगे लिखा है कि हमारी खुद की कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है। ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री के सभी 21 विभागों के 3000 सदस्यों के लिए मैं अपनी कमाई से हर एक खाते में 5 हजार रुपए भेजने का फैसला किया है।

    ये उम्मीद की किरण बनेगी

    ये उम्मीद की किरण बनेगी

    वह आगे लिखते हैं किमुझे इस बात की अच्छे से जानकारी है कि इससे उन लोगों के मुश्किल की भरपाई नहीं हो पाएगी, फिर भी उम्मीद की एक किरण है। ये अच्छे दिनों के लिए एक विश्वास है।

    केजीएफ चैप्टर 2 का फैंस को इंतजार

    केजीएफ चैप्टर 2 का फैंस को इंतजार

    आपको बता दें कि यश के फैंस उनकी आगामी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का भी इंतजार कर रहे हैं। इसकी एक छोटी सी झलक फैंस देख चुके हैं। रिपोर्ट अनुसार ये 16 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।

    English summary
    Kgf Chapter 2 actor yash corona help to film industry daily wage workers send money to thousand accounts,here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X