For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "केजीएफ चैप्टर 2" में सुपरस्टार यश के इस सीन का अमिताभ बच्चन की 'अग्निपथ' से कनेक्शन, जानें!

    |

    अभिनेता यश और आगामी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के निर्माता अपने टीज़र की सफलता का जश्न मना रहे है जिसे 7 जनवरी को रिलीज़ किया गया था और अब तक 140 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। यश उर्फ ​​रॉकी भाई के जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया यह टीज़र तुरंत वायरल हो गया और प्रशंसकों द्वारा इसे बेहद पसंद किया जा रहा है।

    निस्संदेह, टीज़र का सबसे ज्यादा हूटिंग और ताली बजाने वाला सीन अभिनेता का एंट्री सीक्वेंस था, जहाँ वह ऑटोमोबाइल की एक लाइन को उड़ाते हुए, आग की लपटों के बीच एंट्री करते है। यह दृश्य अमिताभ बच्चन के 'अग्निपथ' के प्रतिष्ठित दृश्य से बहुत मिलता जुलता है। केजीएफ चैप्टर 1 में भी यश 'एंग्री यंग मैन' और माफ़िया किंग के लुक में नज़र आ रहे है जो भारतीय सिनेमा के सुनहरे दौर के प्रतिष्ठित किरदार से मेल खाता है।

    केजीएफ चैप्टर 1 में यश ने 'रॉकी' का किरदार निभाया है जो कोलार गोल्ड फील्ड्स के गोल्ड माफिया की भूमिका में नज़र आये थे जिसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से बेहद पसंद किया गया है। और अब अगले सीक्वल में भी, यश अपनी पॉवर और जोश के साथ अपने दुश्मनों का सामना करता हुआ दिखाई देंगे।

    :केजीएफ: चैप्टर 2', में रॉकिंग स्टार यश, संजय दत्त, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन, प्रकाश राज, मालविका अविनाश, अच्युत कुमार इत्यादि कलाकार नज़र आएंगे। यह एक बहुभाषी वेंचर है जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

    English summary
    KGF chapter 2 south superstar Yash Entry scene reminds us Amitabh Bachchan agneepath
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X