For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    KGF 2 का खतरनाक क्लाइमैक्स, संजय दत्त- यश के बीच शर्टलेस फाइटिंग सीन, तगड़ी डिटेल !

    |

    संजय दत्त ने इस बात की जानकारी हाल ही में एक वीडियो के जरिए शेयर की है कि वह नवंबर में केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। स्टार यश की इस बहुप्रतिक्षित फिल्म के भाग 2 में इस बार संजय दत्त की एंट्री से फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह पहले से अधिक बढ़ गया है।

    संजय दत्त के अधीरा लुक ने पहले से इस बात को तय कर दिया है कि ये फिल्म एक्शन और ड्रामा के लिहाज से जबरदस्त होने वाली है। 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली इस फिल्म के क्लाइमैक्स के लिए भी काफी तगड़ी प्लानिंग की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार केजीएफ 2 के अंत में संजय दत्त और यश के बीच शर्टलेस फाइटिंग सीन होंगे।फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील इन दिनों इसी की तैयारी में जुटे हैं।

    माना जा रहा है कि ये पूरे फिल्म की यूएसपी होगी। केजीएफ के पहले भाग में भी फाइटिंग सीन को लेकर लोगों में काफी क्रेज देखने को मिला। उसी को फॅालो करते हुए चैप्टर 2 में भी किसी भी तरह की कमी नहीं रखने का फैसला लिया गया है।

    शर्टलेस फाइटिंग सीन

    शर्टलेस फाइटिंग सीन

    बॅालीवुड के एक्शन कोरियोग्राफर के साथ केजीएफ के पहले भाग के एक्शन डायरेक्टर दोनों के साथ शर्टलेस सीन को फिल्माने की प्लानिंग में जुट गए हैं। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि साल 2018 की रिलीज हुई सभी फिल्मों में यश की केजीएफ ने तहलका मचा दिया था।

    केजीएफ की कमाई 230 करोड़

    केजीएफ की कमाई 230 करोड़

    इस फिल्म की कुल कमाई पर गौर किया जाए तो रॅाकी के किरदार में यश की भूमिका को इस कदर पसंद किया गया कि इसकी कमाई 230 करोड़ के करीब रही।

    कोरोना के कारण रिलीज थमी

    कोरोना के कारण रिलीज थमी

    बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 को मूल रूप से 23 अक्टूबर को रिलीज किया जाना चाहिए था। कोरोना के कारण इसे रोका गया। फिर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू की गई। इस फिल्म को तमिल,तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के साथ हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

    जनवरी 2021 में होगी रिलीज

    जनवरी 2021 में होगी रिलीज

    इस बीच ये खबर आ रही है कि केजीएफ 2 को जनवरी 2021 में रिलीज किया जा सकता है। यानी कि सिनेमाघर पूरी तरह से खुलने के इंतजार में सूर्यवंशी और बाकी फिल्मों के साथ केजीएफ चैप्टर 2 भी है।

    120 करोड़ में सैटेलाइट राइट्स

    120 करोड़ में सैटेलाइट राइट्स

    फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को बेचे जाने की खबर भी सामने आयी है। बताया जा रहा है कि इसके लिए 120 करोड़ का प्रस्ताव मेकर्स को मिला है। ओटीटी पर रिलीज के लिए फिल्म को 54 करोड़ दिए जाने की योजना है।हालांकि अभी तक इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आयी है।

    ग्रे सेड का किरदार अधीरा बना यूएसपी

    ग्रे सेड का किरदार अधीरा बना यूएसपी

    इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा अभिनेत्री रवीना टंडन भी नजर आने वाली हैं। पहली फिल्म में दोनों ही नहीं थे। अपने किरदार को लेकर संजय ने मुंबई मिरर से कहा कि एक कलाकार के तौर पर मैं ग्रे किरदार निभाना पसंद करता हूं। इस तरह के किरदार मुझे एक्साइट करते हैं।

    एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2

    एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2

    कन्नड़ सुपरस्टार की केजीएफ ने अपने स्टारडम को हिंदी सिनेमा में इस कदर बैठा लिया है कि फैंस केजीएफ 2 का इंतजार कर रहे हैं। इस बार पहले से ज्यादा एक्शन से लकदक होगी केजीएफ 2।

    English summary
    KGF chapter 2 release date Yash and Sanjay Dutt shirt less fight scene in climax
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X