For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    खतरनाक कैंसर बीमारी से संजय दत्त ने ऐसे लड़ी जंग, केजीएफ 2, शमशेरा को लेकर बोली बड़ी बात !

    By Filmibeat Desk
    |

    बॅालीवुड एक्टर संजय दत्त केजीएफ चैप्टर 2 की शूटिंग के पहले कैंसर से पीड़ित हो गए। संजय दत्त ने बिना किसी देरी के अपना इलाज करवाया और इस खतरनाक बीमारी की चपेट से खुद को बाहर निकाला। लेकिन इस सारे हालातों का सामना करना संजय दत्त के लिए काफी मुश्किल से भरा रहा है। खुद इसकी जानकारी संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में दी है और बताया है कि कैसे कैंसर बीमारी का सामना करने के लिए उनके पास हिम्मत आयी।

    साल 2020 में कोरोना के दौरान ही यह जानकारी सामने आई थी कि संजय दत्त चौथे स्टेज के फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित है। फिर संजय दत्त ने मेडिकल ट्रीटमेंट से लंबा ब्रेक लिया। एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया कि वह इच्छाशक्ति और विश्वास के सहारे इस कैंसर को मात दे पाए हैं।

    संजय दत्त ने बोला कि भगवान की कृपा, परिवार, डॅाक्टरों और फैंस की शुभकामनाओं के साथ ही वह कैंसर के कठिन दौर से बाहर निकल पाए है। याद दिला दें कि संजय दत्त ने अपने बच्चों के जन्मदिन पर खुद के कैंसर से जंग जीतने की खबर साझा की थी। संजय दत्त ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि आने वाले दिनों में वह अपने काम को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

    संजय दत्त ने की शमशेरा,केजीएफ 2 और पृथ्वीराज पर बात

    संजय दत्त ने की शमशेरा,केजीएफ 2 और पृथ्वीराज पर बात

    संजय दत्त ने कहा कि शमशेरा, केजीएफ 2 और पृथ्वीराज जैसी फिल्में आ रही हैं मैं इन सभी के लिए बहुत उत्साहित हूं। कोविड के कारण अब फिल्मों की रिलीज तय नहीं है। मैं अपनी इन सभी फिल्मों की रिलीज का इंतजार कर रहा हूं। वह आगे कहते हैं कि यह सभी फिल्में बड़े पर्दे के अनुभव के लिए बनाई गई हैं।

    संजय दत्त की ओटीटी पर कई फिल्में

    संजय दत्त की ओटीटी पर कई फिल्में

    पिछले साल संजय दत्त की ओटीटी पर कई फिल्में रिलीज हुईं। सड़क 2, तोरबाज और भुज की रिलीज से संजय दत्त खुश हैं और उन्होंने कहा कि ओटीटीके साथ सिनेमा विकसित हो रहा है। जो फिल्में सिनेमाघर में नहीं देख पाते उसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

    केजीएफ 2 की सबसे बड़ी यूएसपी

    केजीएफ 2 की सबसे बड़ी यूएसपी

    ओटीटीऔर सिनेमाघर दोनों जरूरी है और दोनों को अपनी जगह के साथ रह सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त अधीरा की भूमिका निभा रहे हैं। जो कि केजीएफ 2 की सबसे बड़ी यूएसपी बताया जा रहा है। हीरो यश और संजय दत्त के बीच शर्टलेस जबरदस्त क्लाइमैक्स सीन भी दिखाया जाएगा। जो कि 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।

    English summary
    Here read for the first time Kgf chapter 2 Actor Sanjay Dutt talk about his battle with lung cancer and upcoming films
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion