For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फैंस की भारी डिमांड पर, KGF 2 का टीजर एक दिन पहले हुआ रिलीज

    |

    साउथ सुपरस्टार यश, बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और अभिनेता संजय दत्त की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2'इन दिनों टीजर रिलीज को लेकर बहुत ज्यादा सुर्खियों में थी। केजीएफ 2 का टीजर 8 जनवरी को रिलीज होने वाला था। लेकिन इंटरनेट पर केजीएफ का टीजर वीडियो समय से पहले ही लीक हो गया है। जिसके बाद तो फिल्ममेकर्स के होश ही उड़ गए हैं। केजीएफ 2 के टीजर का लंबे समय से फैंस को इंतजार था लेकिन ऑनलाइन केजीएफ 2 का यूं लीक हो जाना फिल्म निर्माताओं के लिए बेहद निराशाजनक है।

    हैरान करने वाली बात ये है कि इंटरनेट पर केजीएफ 2 के तीनों ही टीजर वीडियो लीक हो गए हैं। इन वीडियो में रवीना टडंन, यश और संजय दत्त तीनों के ही मौजूद है। अब इन खबरों के बाद आनन फानन में फिल्मकारों ने केजीएफ चैप्टर 2 की टीजर रात 9.29 बजे ही रिलीज कर दिया।

    होमबेल फिल्म्स, एए फिल्म्स और एक्सेल एंटरटेनमेंट की तरफ़ से टीजर रिलीज के बाद कहा गया कि वह फिल्म को एक दिन पहले ही रिलीज कर रहे हैं। फैंस से मिल प्यार के लिए वह काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, हमने एक साथ जो सफ़र तय किया है वह खूबसूरत रहा है और हम उन यादों को प्यार से संजोते हैं। हमारे साथ खड़े रहने के लिए हम आपको तह दिल से धन्यवाद कहते है, जहाँ आपने केजीएफ चैप्टर 1 को अपना माना है और इसे दर्शकों के एक बड़े समूह तक पहुंचाने में मदद की है।

    होमबेल फिल्म्स, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स ने ऑफिशियल बयान में कहा कि नए साल की खूबसूरत शुरुआत करते हुए, हमें आपको यह सूचित करने में अत्यंत खुशी महसूस हो रही है कि केजीएफ चैप्टर 2 इस साल रिलीज़ की जाएगी और यश के जन्मदिन के अवसर पर एक उपहार के रूप में, हमने इसका पहला लुक 'केजीएफ चैप्टर 2 टीज़र' 7 जनवरी, 2021 के दिन रात 9:29 बजे होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल रिलीज़ कर दिया है।

    एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स को इस साल सिनेमाघरों में मेगा महत्वाकांक्षी केजीएफ चैप्टर 2 को हिंदी में प्रस्तुत करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है। केजीएफ भारतीय सिनेमा का गौरव रहा है और आगे भी रहेगा। हम आपके शक्तिशाली समर्थन और प्यार की आशा करते हैं। नया साल सभी के लिए सकारात्मकता, शांति और खुशी ले कर आये।

    हैक करो या लीक करो.. जीतता सिर्फ रॉकी है

    हैक करो या लीक करो.. जीतता सिर्फ रॉकी है

    प्रोड्यूसर कार्तिक देवगौड़ा ने भी केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि कुछ लोग बेशक हैक करें या लीक करें लेकिन सच्चा आदमी हमेशा जीतता है। रॉकी भाई हमेशा जीता है। केजीएफ चैप्टर 2 टीजर रिलीज होता है।

    सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ लीक और केजीएफ

    सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ लीक और केजीएफ

    सोशल मीडिया पर जैसे ही केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर लीक हुआ तो उसके तुरंत बाद ट्विटर पर #Leaked और #KGF2 ट्रेंड करने लगा। इस पर केजीएफ के ढेरों फैंस ने कमेंट्स किए तो कुछ ने लीक होने पर प्रतिक्रिया जाहिर की।

    यश का लुक

    यश का लुक

    टीजर की बात करें तो एक बार फिर रॉकी के रोल में यश का धमाकेदार पर्सनैलिटी फैंस को देखने को मिली है। यश के इस टीजर की शुरुआत पहले पार्ट के फर्स्ट सीन से ही शुरू होता है। जिससे फैंस फटाक से पहले वाले पार्ट से कनेक्ट कर पाएंगे।

    रवीना टंडन की धमाकेदार एंट्री

    रवीना टंडन की धमाकेदार एंट्री

    केजीएफ 2 के टीजर वीडियो में रवीना टंडन की झलक भी देखने को मिलती है। इस फिल्म में वह रमिका सेन की सशक्त भूमिका में दिखने वाली हैं।

     केजीएफ 2 में संजय दत्त

    केजीएफ 2 में संजय दत्त

    कैंसर से उबरने के बाद संजय दत्त ने अपनी फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आने वाले हैं। जहां वह पहली बार एकदम डिफरेंट अधीरा के रोल में दिखेंगे। उनका लुक हैरान कर देने वाला है जिसकी झलक टीजर में साफ नजर आती है।

    English summary
    Kgf 2 teaser leak: star yash, raveena tondon or sanjay dutt KGF chapter 2 teaser video leak watch
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X