For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केसरी सिंगर बी प्राक पर टूटा दुखों का पहाड़, जन्म लेते ही बच्चे ने तोड़ा दम, शेयर की दुखद खबर

    |

    केसरी, बारिश, फिलहाल जैसे गानों के साथ मशहूर हुए सिंगर बी प्राक के निजी जीवन में बेहद दुखद घटना घटित हुई है। कुछ ही महीनों पहले, बी प्राक ने अपनी पत्नी के साथ अपने आने वाले बच्चे का एलान किया था। लेकिन इस बच्चे का जन्म के तुरंत बाद ही निधन हो गया। बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी दी।

    बी प्राक ने एक पोस्ट में लिखा - बहुत ही दुख के साथ ये खबर दे रहा हूं कि हमारा बच्चा, जन्म लेने के बाद इस दुनिया में ज़्यादा देर नहीं रह सका। इस समय माता - पिता के तौर पर हम बहुत ही कठिन समय से गुज़र रहे हैं।

    अपने पोेस्ट में बी प्राक ने आगे लिखा - हम उन सभी डॉक्टर्स और अस्पताल के स्टाफ का धन्यवाद करते हैं जिन्होंने इस कठिन समय में हमें संभाला और इस दुख को झेलने की हिम्मत दी। इस समय हम पूरी तरह से टूट चुके हैं और आप सबसे प्रार्थना करते हैं कि हमें इस दुख से निकलने के लिए समय दें।

    बी प्राक के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए केसरी प्रोड्यूसर करण जौहर ने लिखा - आप दोनों के साथ मेरी प्रार्थनाएं। गौहर खान ने भी उन्हें हिम्मत बंधाते हुए लिखा, आपके और आपकी पत्नी के साथ मेरी सहानुभूति। और वो बच्चा जो अब एक Angel बन चुका है, उसके लिए बस दुआएं।

    गौरतलब है कि बी प्राक, एक बेटे के पिता हैं। उन्होंने अपनी पत्नी मीरा के साथ कुछ महीनों पहले ही मीरा की प्रेगनेंसी फोटोशूट से एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी थी कि इस गर्मी उनके घर मेहमान आ रहा है। उनके फैन्स और दोस्त इस खबर से काफी खुश थे और उन्हें ढेर सारी बधाईयां मिली थीं। इस दुख की घड़ी में हमारी सारी प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।

    English summary
    Famous singer B Praak, known for his song Kesari lost his new born child. The singer shared the heartbreaking news in an emotional post.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X