For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''हां.. मैं और सलमान खान एक साथ फिल्म नहीं कर सका....''

    By Neeti
    |

    जब अक्षय कुमार ने सलमान खान और करण जौहर के साथ फिल्म करने की घोषणा की थी तो फैंस काफी खुश हुए थे। सलमान करण के साथ फिल्म के सह- निर्माता थे। लेकिन कुछ ही समय के बाद सलमान इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए। इसके पीछे कई कारण, कई अफवाहों को जोड़ा गया।

    सलमान खान की सुपरहिट फिल्म.. REMAKE फाइनल.. ये होंगे हीरो!

    हाल ही में जब अक्षय कुमार से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, हां, मैं और सलमान साथ फिल्म नहीं कर सके.. लेकिन मैं करण जौहर के साथ काम कर रहा हूं.. बस यही बात है..

    Akshay Kumar's Kesari, Ajay Devgn's & Randeep Hooda's Saragarhi MAJOR Clash on Box Office |FilmiBeat

    वहीं, फिल्म के बारे में अक्षय ने कहा, 'फिल्म का टाइटल केसरी रखा गया है। मैं जनवरी से फिल्म पर काम करना शुरू कर दूंगा। पैडमैन की रिलीज के बाद हम लगातार इसकी शूटिंग करेंगे। यह फिल्म सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित है।

    कुछ ही समय पहले सलमान खान ने इस फिल्म पर बात करते हुए कहा था कि करण जौहर और मेरा अलग अलग प्रोडक्शन हाउस है.. और काफी हो जाता है। केसरी के टाइटल से लेकर कास्ट का काम करण ने किया.. तो मुझे सिर्फ क्रेडिट लेना सही नहीं लगा। इसीलिए मैं प्रोजेक्ट से पीछे हट गया।

    बहरहाल, कोई शक नहीं कि 2018 में अक्षय कुमार का धमाका होने वाला है-

    तीन फिल्में

    तीन फिल्में

    अक्षय कुमार ने 2017 में भले ही दो फिल्में दी है- जॉली एलएलबी 2 और टॉयलेट एक प्रेम कथा। लेकिन सुपरस्टार अगले साल यानि की 2018 में बैक टू बैक तीन फिल्मों के साथ तैयार हैं।

    अलग अलग तरह की फिल्में

    अलग अलग तरह की फिल्में

    जहां पहली फिल्म पैडमैन जनवरी में रिलीज होने वाली है। वहीं दूसरी फिल्म 2.0 अप्रैल और तीसरी फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी। खास बात है कि ये तीनों ही फिल्में बिल्कुल अलग अलग तरह की हैं।

    फैंस होंगे खुश

    फैंस होंगे खुश

    रोबोट 2 में अक्षय कुमार बतौर विलेन नजर आएंगे। पैडमैन ने एक आम आदमी की बॉयोपिक है.. वहीं, गोल्ड स्पोर्ट्स आधारित फिल्म है। अब एक स्टार फैंस को इससे ज्यादा भला और क्या दे सकता है।

    तीन सुपरहिट फिल्में

    तीन सुपरहिट फिल्में

    जाहिर है कि तीनों फिल्मों को जोड़कर देखा जाए तो बॉक्स ऑफिस पर भी अक्षय कुमार का धमाका होने वाला है। जहां पैडमैन और गोल्ड से 100 करोड़ की उम्मीद की जा सकती है। वहीं, रोबोट 2 आराम से 400 करोड़ तक की कमाई कर जाएगी।

    600 करोड़ की कमाई

    600 करोड़ की कमाई

    रोबोट 2 का बजट 450 करोड़ है.. लिहाजा, कम से कम फिल्म उतनी कमाई तो कर ही लेगी। यानि की कुल मिलाकर 2018 में अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस को कम से कम 600 करोड़ का बिजनेस तो देंगे ही।

    2018 के किंग

    2018 के किंग

    कोई शक नहीं कि अक्षय कुमार 2018 के बॉक्स ऑफिस किंग बनकर उभरेंगे।

    English summary
    Akshay Kumar says why he and superstar Salman Khan couldnt work on Kesari. A film now produced by Karan Johar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X