For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    केनिशा अवस्थी सिंगल सॉंग 'जुनून' को रिलीज के लिए हैं उत्साहित!

    By Filmibeat Desk
    |

    खुबसूरत अदाकारा अभिनेत्री केनिशा अवस्थी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लगातार सुर्खियों में रहती है और अब वह अपनाओफिसियल सिंगल सॉंग , 'जुनून' रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे भारत के प्रमुख फैशन और लाइफस्टाइल फोटोग्राफरों में से एक के साथ-साथ समीक्षकों द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म रोहिंग्या के प्रशंसित फिल्म निर्माता, जिसे एप्पल टीवी पर सर्वसम्मत प्रशंसा के साथ रिलीज़ किया गया था और इससे पहले लूलिया वंतूर के लिए संगीत वीडियो का निर्देशन भी किया है - हैदर खान। गीत के बारे में बात करते हुए केनिशा कहती हैं,

    'हमारी बदली हुई सोच से कई गुना ऊपर हैं पैरेंट्स'- अनुपम खेर ने साझा की शॉर्ट फिल्म!'हमारी बदली हुई सोच से कई गुना ऊपर हैं पैरेंट्स'- अनुपम खेर ने साझा की शॉर्ट फिल्म!

    "जुनून, संगीत निर्माता जोशुआ सिंह और इस परियोजना पर उनके साथी एडम जेलमालवी द्वारा निर्मित है, जो डांस म्यूजिक में माहिर हैं। यह अपटेम्पो बीट्स के साथ एक गीतात्मक रूप से भावपूर्ण अद्भुत सोंग है और इसे बहुत ही ग्लैमरस तरीके से शूट किया गया है।

    इसकी दृश्य अपील मशहूर फैशन फोटोग्राफर और पुरस्कार विजेता निर्देशक हैदर खान द्वारा निर्देशित एक हाई कंसेप्ट म्यूजिक वीडियो के साथ सभी को आकर्षित कर देगा और यह एक हिट नंबर होना निश्चित है।"

    उन्हें हाल ही में कई डिजिटल इन्फ्लुएंसर अवार्ड मिले हैं, जिनमें मिडडे इंडिया इंटरनेशनल इन्फ्लुएंसर अवार्ड्स 2022 के लिए सबसे ग्लैमरस दिवा शामिल है, जिसमें उनके भविष्य के लिए कई और चीजें हैं।

    English summary
    Actress Kenisha Awasthi excited to release single song 'Junoon'! Her pictures also viral and fans love this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X