»   » शाहिद लेंगे डांस पर चांस

शाहिद लेंगे डांस पर चांस

Subscribe to Filmibeat Hindi
शाहिद लेंगे डांस पर चांस

इश्क़ विश्क और फ़िदा बनाने वाले निर्देशक केन घोष अब लेकर आ रहे हैं चांस पे डांस. ख़ास बात ये कि इस फ़िल्म में भी इश्क़ विश्क और फ़िदा की ही तरह शाहिद कपूर ही नज़र आएँगे.

केन घोष ने बीबीसी को बताया कि चांस पे डांस में दिल्ली के एक लड़के की मुंबई में ऐक्टर बनने की कोशिश की कहानी है.

केन घोष कहते हैं, “फ़िल्मों में संघर्ष करने के लिए बहुत सी अच्छी बुरी बातों के लिए तैयार रहना पड़ता लेकिन इस फ़िल्म नायक तमाम मुसीबतों के बावजूद मुस्कुराता रहता है.”

इस फ़िल्म में शाहिद कपूर और जीनिलिया मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फ़िल्म में पहले जिआ ख़ान को लिया गया था लेकिन बाद में जीनिलिया को ये रोल मिला. साथ ही ये फ़िल्म केन घोष और शाहिद कपूर के बीच अनबन को लेकर भी ख़बरों में रही है.

केन घोष कहते हैं, “देखिए शाहिद एक ऐसे ऐक्टर हैं जो सवाल करते हैं. हम दोनों में बहस होती है. हम दोनों एक-दूसरे को अरसे से जानते हैं. आसपास खड़े किसी व्यक्ति को लगा होगा कि हम झगड़ रहे हैं लेकिन हम तो सिर्फ़ बहस करते हैं और वो भी केवल फ़िल्म के लिए. ”

अपनी हर फ़िल्म में शाहिद को लेने की वजह केन घोष कुछ यूं बताते हैं, “ कोई ख़ास वजह नहीं है, तीनों बार जो कहानी मैंने लिखी उसके शाहिद ही सबसे उपयुक्त लगे.”

केन घोष बताते हैं कि इस फ़िल्म नायक समीर बहल एक दिलचस्प किरदार है और ये किरदार जिन हालात से गुज़रता है वो भी बेहद दिलचस्प है.

Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi