For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Wow: केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान तैमूर Doll को गोद में लिए नजर आईं सारा अली खान

    |
    Sara Ali Khan gets Taimur Ali Khan's doll as gift on the sets of Sa Re Ga Ma Pa | FilmiBeat

    सारा अली खान इस समय फिल्म केदारनाथ को लेकर चर्चा में हैं और अपनी इस फिल्म की धमाकेदार प्रमोशन कर रहीं हैं। हाल ही में वो फिल्म की प्रमोशन के लिए मशहूर सिंगिंग रियालिटी शो सा रे गा मा पा में पहुंची थीं। इस मौके पर उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे थे लेकिन इन दोनो स्टार्स के बीच कोई और था जो कि सारी लाइमलाइट चुराकर ले गया। जी हम बात कर रहें है तैमूर अली खान की जो कि अपनी बहन सारा अली खान के साथ नजर आए।

    Zero song: शाहरुख खान की जीरो यह गाना पहले नहीं होगा रिलीज- जानें क्या है इतना खास!Zero song: शाहरुख खान की जीरो यह गाना पहले नहीं होगा रिलीज- जानें क्या है इतना खास!

    अरे चौकिए मत क्योंकि ये सचमुच के तैमूर नहीं बल्कि उनकी डॉल है जो कि हाल ही में मार्केट में उतरी है। इस डॉल ने मार्केट में तहलका मचा दिया है और लोग इसको बड़े शौक से खरीद रहें हैं।

    दरअसल सारा अली खान को यहां पहुंचने पर ये गुड्डा गिफ्ट किया गया था जिसके बाद उन्होने उसके इस तरह से पकड़ लिया कि किसी दूसरे के पास पहुंच ही नहीं पाया। इससे ये भी पता चल रहा था कि वो तैमूर से कितना ज्यादा प्यार करतीं हैं।

    ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहीं है और सारा अली खान भी काफी ज्यादा खुश और खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी फिल्म केदारनाथ 7 दिसंबर को रिलीज हो रही है और इसके लिए वो पूरी तरह से प्रमोशन में जुटी हुईँ हैं। इस फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा शानदार है और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था।

    English summary
    Sara ali khan looking very beautiful with Taimur ali khan doll. she reached at a TV show for promoting her film Kedarnath.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X