For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Kedarnath Helicopter Crash- दुखी मन से अभिनेता मनोज बाजपेयी ने किया ट्वीट, बोले 'ये दुर्भाग्यपूर्ण है'

    |

    इस वक्त एक बुरी खबर केदारनाथ से आ रही है जहां पर एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया और इसके क्रैश होने से उसमें सवार सात लोगों की मौत हो गई। इसके बाद से इस दुर्घटना को लेकर लोग लगातार दुखी हैं और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है। इस दुर्घटना को लेकर खबर आ रही है कि ये चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति में हुईं। इस घटना के बाद कई लोगों का रिएक्शन सामने आया है लेकिन अब अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है।

    उन्होने एक ट्वीट करते हुए केदारनाथ दुर्घटना पर अपनी बात रखी है। मनोज बाजपेयी ने लिखा है, ''आज #केदारनाथ में दुर्भाग्यपूर्ण #हेलीकॉप्टर क्रैश के बारे में सुनकर अत्यंत दुख हुआ। मेरा दिल पीड़ित परिवारों के साथ है #शांति।''

    Diwali 2022- इस बार दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करेंगे शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन!Diwali 2022- इस बार दिवाली पार्टी होस्ट नहीं करेंगे शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन!

    उनके इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि मनोज बाजपेयी इस दुर्घटना से काफी दुखी हैं। उनको लेकर काफी कम देखा जाता है कि वो सोशल मीडिया पर किसी तरह का कोई पोस्ट करें।

    बात करें इस घटना की तो, केदरनाथ हादसे में जान गंवाने वाले पायलट का नाम अनिल सिंह था। करीब 15 साल से वो मल्टी-इंजन Dauphin N-3 aircraft उड़ा रहे थे। सितंबर के महीने में उन्होंने आर्यन एविएशन ज्वाइन किया था।

    करीब एक महीने पहले उन्होंने सिंगल-इंजन बेल 407 उड़ाना शुरू किया था। उनके अलावा श्रद्धालुओं ने अपनी जान गंवाई है। कई बार देखा जाता है तटीय और पहाड़ी क्षेत्रों में मौसम खराब होने के कारण ऐसे हादसे होते हैं।

    English summary
    Kedarnath Helicopter Crash- Actor Manoj Bajpayee tweeted with a sad heart, said 'this is unfortunate' His tweet viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X