For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्वरा भास्कर के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा ने रचाई 'केदारनाथ' राइटर कनिका संग सगाई Pics

    |

    केदारनाथ फिल्म राइटर कनिका ढिल्लौन और हिमांशु शर्मा ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। साथ ही दोनों ने जल्द ही शादी करने का फैसला भी लिया। दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बता दें हिमांशु शर्मा इससे पहले स्वरा भास्कर को डेट कर चुके हैं। वहीं कनिका की भी ये दूसरी शादी होगी।

    पॉपुलर फिल्म राइटर कनिका ढिल्लौन और हिमाशुं शर्मा जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं। दोनों ने ही गुपचुप तरीके से एक-दूसरे के साथ सगाई कर ली है। दोनों ने ही अपनी सगाई की जानकारी सोशल मीडिया साइट इंटाग्राम पर सगाई की फोटो डालकर दी है। इस इंगेजमेंट सेरेमनी में दोनों के क्लोज फ्रेंड और फैमिली मैंबर शामिल थे।

    कनिका और हिमांशु ने सोशल मीडिया पर सगाई की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह येलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं ब्लू कुर्ते में हिमांशु भी काफी जच रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कनिका ने लिखा- #Famjam and more .. with #himanshusharma

    कनिका की दूसरी शादी

    कनिका की दूसरी शादी

    बता दें हिमांशु और कनिका करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस साल दोनों ने हमेशा हमेशा के लिए एक होने का निर्णय लिया। इससे पहले कनिका ने फिल्ममेकर कर प्रकाश कोवलामुडी संग शादी की थी लेकिन दोनों साल 2019 में अलग हो गए।

    स्वरा भास्कर संग रिलेशन

    स्वरा भास्कर संग रिलेशन

    वहीं हिमांशु बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर संग रिलेशन में थे। लेकिन ये रिश्ता कुछ समय ही चला फिर दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया।

    दोनों की पॉपुलर फिल्में

    दोनों की पॉपुलर फिल्में


    कनिका ढिल्लौन ने कई सुपरहिट फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखी है, जिसमें मनमर्जियां, केदारनाथ, जजमेंटल है क्या और गिल्टी फिल्म शामिल हैं। ये चारों फिल्में ही चर्चित फिल्मों में रही हैं। वहीं बात करें हिमांशु शर्मा की तो उन्होंने तनु विद्स मनु रिटर्न्स, रांझणा फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी है। दोनों ही लेखन के क्षेत्र में जाना पहचाना नाम हैं।

    English summary
    Kedarnath film writers Kanika Dhillon and Himanshu Sharma got engaged watch photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X