»   » केबीसी बना वरदान..कैंसर पीड़ित महिला बनी करोड़पति

केबीसी बना वरदान..कैंसर पीड़ित महिला बनी करोड़पति

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कौन बनेगा करोड़ति एक ऐसा शो है जिसने अभी तक कइयों के जीवन को एक नयी दिशा दी है, कइयों को एक नया जीवन दिया है। लोग यहां आकर करोड़ों जीतकर खुद के लिए एक नयी जिंदगी की शुरुआत लेकर गये हैं। हाल ही में केबीसी 8 में एक कैंसर पीड़ित महिला भी इस शो में आकर करोड़पति बनकर गयीं। मेघा पाटिल नाम की महिला जो कि लीवर कैंसर से जूझ रही हैं के लिए केबीसी की ये जीत किसी वरदान से कम नहीं है।

KBC 8

मेघा पाटिल ने मीडिया से बात करने के दौरान बताया कि उन्हें कुछ साल पहले स्तन कैंसर हुआ था और उसके इलाज में करीब 35 लाख रुपये खर्च हो गये। उसके बाद उन्हें लीवर कैंसर हो गया और अभी भी उनका इलाज चल रहा है। अभी और कितने पैसे लगेंगे किसी को नहीं पता। स्मिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा वर्ष 2006 में मुझे स्तन कैंसर हुआ था और तब से अब तक मेरे इलाज र 35 लाख रुपये खर्च हो चुके हैं और अब मुझे लीवर कैंसर हो गया है। हम नहीं जानते कि और कितना पैसा लगेगा। यह जीत मेरे लिए विश्व बैंक है। ईश्वर की दया है।

मेघा पाटिल की बेटी वास्तुकार बनना चाहती हैं और उनका बेटा एमबीए करना चाहता है। मेघा चाहती हैं कि वो इस धनराषि का प्रयोग अपने बच्चों की पढ़ाई और अपने इलाज में करें। उनका कहना है कि उनके पति ने कभी भी उन्हें ये एहसास नहीं दिलाया कि वो कैंसर जैसी बीमारी से पीड़ित हैं। सभी उन्हें ऐसा महसूस कराते हैं जैसे वो बिल्कुल ठीक हैं।

अमिताभ बच्चन भी मेघा की इस जीत पर बेहद खुश थे उनका मानना है कि केबीसी लोगों को हमेशा नयी जिंदगी देता आया है यही इस शो का मकसद है।

English summary
KBC 8 participant Megha Patil won 1 crore. Megha is suffering from Liver cancer. Megha told media in 2006 she got breast cancer and then she got Liver Cancer.
Please Wait while comments are loading...