For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुंबई की सुनमीत कौर ने केबीसी में जीते 5 करोड़

    |
    देश के जाने माने रियैलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति की मुंबई की कंटस्टेंट सनमीत कौर ने कल रात शो के दौरान शो की इस साल की सबसे बड़ी धनराशि 5 करोड़ अपने नाम कर ली। सुनमीत ने अमिताभ बच्चन के कम्प्यूटर जी के द्वारा पूछे गये सभी सवालों के सही जवाब देते हुए इस शो को 5 करोड़ से जीत लिया। सुनमीत कौर मुंबई शहर में रहने वाली एक हाउसवाइफ हैं। 5 करोड़ जीतने के साथ ही सनमीत कौर की खुशी का ठिकाना ना था उन्होंने अपने परिवार के साथ 5 करोड़ का चेक अपने हाथों में लिया और अमिताभ को धन्यवाद दिया।

    सुनमीत कौर से पहले इस शो में बिहार के सुशील कुमार ने एक करोड़ रुपये जीते थे। वो भी महज एक कंप्यूटर ट्यूटर और ऑपरेटर थे जिनकी मासिक तन्ख्वाह महज छह हजार रुपये थी। सुरमीत कौर इस सीजन में पांच करोड़ जीतने वाली पहली महिला हैं। सुरमीत कौर ने अपनी इस सफलता के लिए अपने पूरे परिवार को धन्यवाद दिया है। सुरमीत कौर की इस सफलता पर उनके साथ साथ उनके पति और बच्चे भी बेहद खुश हैं।

    सुनमीत कौर आज एक मामूली हाउसवाइफ से एक सेलिब्रिटी बन गयी हैं। कौन बनेगा करोड़पति ने उन्हें एक आम इंसान से एक सेलिब्रिटी बना दिया है। सुबह से ही सुरमीत कौर लगातार फोन पर मीडिया के लोगों से बात कर रही हैं। हर एक चैनल उनसे कई सवाल करना चाहता है। हर कोई जानना चाहता है कि सुनमीत अपनी इस सफलता का श्रेय किसे देंगी और साथ ही वो इतनी बड़ी रकम को किस तरह खर्च करना चाहती हैं। उनका पूरा परिवार इस समय सुनमीत की सफलता का जश्न मना रहा है। वनइंडिया की तरफ से सुनमीत कौर को उनकी इस बड़ी सफलता पर ढेरों बधाई।

    English summary
    KBC 6 contestant Sunmeet Kaur Sahani won 5 crore. She is the first contestant to win maximum amount. Sunmeet is basically from Mumbai. Sunmeet is very happy on her success and her whole family is celebrating her success.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X