For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'चमकीला सच'...क्योंकि 'करोड़पति' बन जाने से नौकरी नहीं मिलती

    |

    आंखों के सामने अगर तेज़ रोशनी हो तो क्या होता है। आप को दूर का कुछ दिखाई नहीं देता और फिर चमक के बुझते ही कुछ देर के लिए आपके साथ होता है केवल अंधेरा। फिल्मी दुनिया और इसका सच भी कुछ ऐसा ही है, चमक के पीछे सब कुछ इतना धुंधला होता है कि सामने होते हुए भी सच्चाई कभी दिखती नहीं। हालांकि जब से टीवी पर रियलिटी शो की शुरूआत हुई, दर्शकों को ये एहसास कराने की काफी कोशिश की गई कि हर इंसान सुपरस्टार। पर सच अब हम आपको दिखाते हैं।

    अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में पांच करोड़ की ईनामी राशि जीतने वाले विजेता सुशील कुमार आज कल बेरोज़गार हैं और गाय का दूध बेचकर घर चला रहे हैं। हालांकि इसमें ना शो की कोई गलती है ना ही बिग बी।

    सुशील कुमार ने कौन बनेगा करोड़पति जीता और रातों रात मीडिया ने उन्हें सुपरस्टार बना दिया। बिहार के एक छोटे ज़िले से सीधा टीवी की दुनिया। किसका दिमाग नहीं फिरेगा। सुशील की ईनामी राशि कोई छोटी मोटी नहीं थी। पांच करोड़। जितना किसी सुपरस्टार की एक फिल्म की फीस होती है!
    CUTE PICS:आराध्या बच्चन ने देखी दादू बी की फैन फॉलोइंग!

    सुशील का कहना है कि टैक्स कटने के बाद उन्हें मात्र साढ़े तीन करोड़ रूपये मिले। उनकी गैर ज़िम्मेदारी इसी बात से झलक जाती है। 'मात्र' साढ़े तीन करोड़। आज वो बेरोज़गार हैं। टीवी शो उन्हें पैसे दे सकता है, खर्च करने की अकल तो उन्हें खुद होनी चाहिए। मीडिया जितने दुख से उनकी कहानी लोगों के सामने ला रहा है क्या वाकई वो इतनी लाइमलाइट के हकदार हैं?

    इतना ही नहीं, केबीसी के बाद 'स्टार' सुशील कुमार ने झलक दिखला जा नाम का शो भी किया। उसके लिए उन्हें कितनी पेमेंट मिली ये तो हम नहीं जानते हम बस ये बताना चाह रहे हैं कि उन्होंने अपनी नौकरी छोड़कर सारे गैर ज़रूरी काम किये। और साढ़े तीन करोड़ रूपये किसी भी बिज़नेस के लिए ज़रूरत से बहुत बहुत ज़्यादा हैं! वैसे भी फिलहाल सुशील कुमार दूध बेचकर जीवनयापन कर रहे हैं, लाखों लोग करते हैं, इसे देश में इतना प्रचारित करने की ज़रूरत हमारे न्यूज़ चैनलों को क्यों पड़ी शायद वो ज़्यादा बेहतर समझेंगे!

    English summary
    Kaun Banega Crorepati winner Sushil Kumar is currently unemployed and it is a news. We wonder why...Crorepati never promised him for a job!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X