For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मुझसे कहीं बेहतर डांसर हैं बॉलीवुड में-कटरीना

    By Bbc
    |

    कटरीना एक एयरलाइंस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं.

    फ़िल्म तीस मार ख़ां का गाना 'शीला की जवानी' काफ़ी हिट रहा और इसमें कटरीना कैफ़ के डांस को भी बहुत वाहवाही मिली.

    लेकिन कटरीना कैफ़ मानती हैं कि बॉलीवुड में उनसे भी कहीं बेहतर डांसर्स हैं. और इसी वजह से उन्हें और अच्छा डांस करने की प्रेरणा मिलती है.

    कटरीना एक एयरलाइंस कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं. और उस कंपनी ने एक ऑनलाइन डांस कॉम्पटीशन लॉन्च किया. इस मौके पर कटरीना ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान ये बातें कहीं.

    कटरीना ने बताया कि मौजूदा दौर के अभिनेताओं में उन्हें ऋतिक रोशन बतौर डांसर सबसे ज़्यादा पसंद हैं. अभिनेत्रियों में कटरीना को शिल्पा शेट्टी का डांस सबसे ज़्यादा भाता है.

    वैसे कटरीना के मुताबिक़ हिंदी फ़िल्मों में हेलेन और माधुरी दीक्षित का डांस उन्हें हमेशा ही प्रेरणा देता है.

    कटरीना कहती हैं, "हेलेन जी के नृत्य में एक अजीब सा आकर्षण था. उनका डांस देखते समय वक़्त जैसे ठहर सा जाता है. माधुरी जी के डांस में भी वही बात है. ऐसे लोग भगवान की देन होते हैं."

    हाल ही में कटरीना के घर आयकर विभाग ने छापे मारे थे. उस पर कटरीना ने कहा, "मुझे किसी से कोई शिक़ायत नहीं है. आयकर विभाग ने अपना काम किया है. मेरे मन में उनके प्रति पूरा सम्मान है."

    आए दिन मीडिया में उनके बारे में तरह-तरह की ख़बरें छपती रहती हैं. इस बारे में कटरीना कहती हैं, "मैं समझती हूं कि पत्रकारों को भी कुछ ना कुछ ख़बरें तो चाहिए होती हैं. इस इंडस्ट्री का यही दस्तूर है. लेकिन मुझसे जुड़ी ज़्यादातर ख़बरें ग़लत होती हैं. मैं प्रार्थना करती हूं कि मुझसे जुड़ी तमाम अफ़वाहें बंद हो जाएं."

    आजकल ज़्यादातर फ़िल्मी सितारे फ़ेसबुक और ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स के ज़रिए अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं. लेकिन कटरीना को इन साइट्स पर अपना पर्सनल अकाउंट खोलना पसंद नहीं.

    आने वाले क्रिकेट विश्व कप की बात चली तो कटरीना भारतीय टीम को शुभकामनाएं देते हुए कहती हैं, "हमारी टीम में विश्व के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स हैं. वो किसी भी टीम को हरा सकते हैं."

    कटरीना के पसंदीदा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर हैं. उनके मुताबिक सचिन जितने बेहतरीन क्रिकेटर हैं उतने ही बेहतरीन इंसान भी हैं.

    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X