For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना को का आया गुस्सा

    By Priya Srivastava
    |

    फिल्म तीस मार खां के आइटम नंबर शीला की जवानी ने कैटरीना कैफ को क्वीन ऑफ आइटम नंबर बना दिया है। इस लोकप्रियता को देखते हुए वह मानती है कि हिंदी फिल्मों में भड़कीले गीत और बिंदास नृत्य अभिन्न हिस्सा बन चुके हैं। और उन्हें फिजूल मानने से इनकार करती हैं। वह कहती हैं कि मुझे तो गीत और नृत्य की सिचुएशन फिजूल नहीं लगती है।

    इसके बजाय मैं तो मैं यह कहूंगी कि हमारी फिल्में बताती हैं कि हमें क्या पसंद है और हम किस तरह से जीते हैं। ऐसे में जो लोग कहते हैं कि इन गानों को फिल्मों का हिस्सा नहीं होना चाहिए। वे शायद सीमित नजरिया अपना रहे हैं। उन्हें अपनी सोच को बदलने की जरूरत है। कैट कहती हैं कि उन्हें अभिनय पसंद है। लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि उन्हें सांग और डांस नंबर पसंद नहीं है।

    लो हाल ही में एक ऑनलाइन डांस रियलिटी शो की ज्यूरी बनी थीं। इस अनुभव के बारे में वह कहती हैं कि इस प्रतिस्पर्धा को जीतनेवाला शख्स फ्रांसवासी है। इससे पता चलता है कि बॉलीवुड के गीत और डांसिंग स्टाइल दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। हिंदी फिल्में सिर्फ उन्हीं देशों में लोकप्रिय नहीं हो सकती हैं, जहां पर्याप्त संख्या में हिंदी भाषी लोग नहीं रहते हैं। इसके बावजूद मुझे लगता है कि हिंदी फिल्मों के बाजार को अभी और खंगाला जा सकता है। मैंने यह जिम्मेदारी एक एयरलाइन के आग्रह पर निभाई, क्योंकि मैं उसकी ब्रांड एंबेस्डर हूं, मुझे अगली बार भी ऐसी ही किसी स्पर्धा के लिए जज बनने पर खुश ही होगी।

    English summary
    Katrina Kaif likes item number.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X