For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सूर्यवंशी क्लाईमैक्स विवाद- रोहित शेट्टी के बर्थडे पर कैटरीना कैफ का पोस्ट, धुंआधार फोटो की शेयर

    |

    कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी का 'सूर्यवंशी' क्लाईमैक्स सीन को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद तो ट्विटर पर रोहित शेट्टी को तमाम आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इसके बाद तो ये भी खबरें आई कि रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को अनफॉलो कर दिया था। खैर कैटरीना कैफ ने इन सबको किनारा करते हुए रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

    कोरोना से सहमा बॉलीवुड: आलिया भट्ट, बिपाशा बसु, मलाइका अरोड़ा की सलाह- हर तरफ डर माहौलकोरोना से सहमा बॉलीवुड: आलिया भट्ट, बिपाशा बसु, मलाइका अरोड़ा की सलाह- हर तरफ डर माहौल

    एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी की धुंआधार एक्शन वाली तस्वीर शेयर की। जिसमें उन्होंने हैप्पी बर्थडे विश किया और भविष्य के लिए बधाई दी। कैटरीना कैफ के इस पोस्ट के बाद फैंस ने उन्हें सराहा।

    हाल में ही एक कंपैनियन में रोहित शेट्टी से 'सूर्यवंशी' के क्लाईमैक्स सीन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कैटरीना कैफ को लेकर कहा कि जब सीन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन जैसे धुंआधार स्टार हो तो कैटरीना थोड़ा फीकी पड़ जाती हैं। इस बयान के बाद रोहित शेट्टी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

    बता दें रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ साथ में काम कर रहे हैं। कोरोना वायरस के चलते 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट टाल दी गई है। वरना 'सूर्यवंशी' 24 मार्च को रिलीज होनी थी। कोरोना के खौफ खत्म हो जाने के बाद ही 'सूर्यवंशी' की नई रिलीज डेट सामने आएगी।

    कैटरीना कैफ अक्षय कुमार संग सूर्यवंशी से पहले भी कई फिल्मों में स्क्रिन शेयर कर चुकी हैं। नमस्ते लंदन हो या फिर दे दना देन, ऐसी ढेरों फिल्मों में साथ में अक्षय संग करने का अनुभव कैटरीना कैफ रखती हैं।

    English summary
    Katrina Kaif wish rohit shetty birthday after Sooryavanshi Climax Controversy
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X