For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सासू मां की गोद में बैठीं नजर आईं कैटरीना कैफ, विकी कौशल ने साझा की सबसे प्यारी तस्वीर!

    |

    कुछ समय पहले अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने विकी कौशल से शादी की थी और इसके बाद से लगातार विकी कौशल और कैटरीना कैफ को तारीफें मिल रहीं हैं। लेकिन इस वक्त एक तस्वीर सामने आई है जो कि फैंस को काफी पसंद आ रही है और लोग इसपर रिएक्ट कर रहे हैं। दरअसल विकी कौशल ने आज इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ कैटरीना कैफ की एक शानदार तस्वीर साझा की है और इसको देखकर आप अपनी मुस्कुराहट नहीं छिपा पाओगे।

    अक्षय कुमार के डॉगी 'क्लियो' का निधन, 12 साल से था साथ, सामने आया इमोशनल पोस्ट!अक्षय कुमार के डॉगी 'क्लियो' का निधन, 12 साल से था साथ, सामने आया इमोशनल पोस्ट!

    उरी अभिनेता ने इस प्यारे क्लिक को अपने इंस्टाग्राम परिवार के साथ साझा करने के लिए महिला दिवस के अवसर को चुना। फोटो में कैटरीना को विक्की की मां की गोद में बैठा देखा जा सकता है।

    उनकी सासू मां बॉलीवुड अभिनेत्री को गले लगाया है और दोनों ने इसके लिए एक स्पष्ट लेकिन सुपर मनमोहक तस्वीर खिंचवाई है। इसके अलावा इस तस्वीर में आप कैट को हाथ में उपहार पकड़े देख सकते हैं और पीछे आप गुब्बारे और अन्य उपहार देख सकते हैं।

    विक्की ने फोटो को कैप्शन के साथ शेयर किया और लिखा: "मेरी ताकत। मेरी दुनिया"। स्नैप में, कैटरीना को नेकलाइन पर कढ़ाई के साथ लाल सूट पहने देखा जा सकता है। जहां तक ​​विक्की की माँ का सवाल है, वह आगे की ओर सोने की डिटेलिंग के साथ नेवी ब्लू सूट और दुपट्टे में भी देखी जा सकती है।

    विकी कौशल के फैंस इसपर कमेंट कर रहे हैं और उनका कहना है कि इस महिला दिवस के मौके पर ये सबसे शानदार तस्वीर है। विकी कौशल और कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों को लेकर बिजी हैं।

    English summary
    Bollywood Actress Katrina Kaif was seen sitting on mother-in-law's lap, Vicky Kaushal shared the cutest picture! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X