For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति का कैटरीना कैफ के साथ हिंदी डेब्यू - फिल्म का नाम फाईनल

    |

    कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर श्रीराम राघवन की फिल्म अप्रैल से फ्लोर पर जा रही है और अब इस फिल्म का नाम भी तय हो चुका है। फिल्म का टाईटल है मेरी क्रिसमस (Merry Christmas). फिल्म एक शॉर्ट फिल्म से प्रेरित होकर बनाई जा रही है और फैन्स इंतज़ार कर रहे हैं कि इस बार श्रीराम राघवन क्या नया पेश करते हैं।

    फिल्म केवल 90 मिनट की होगी और तेज़ गति से बढ़ने वाली थ्रिलर होगी जिसमें कोई इंटरवल नहीं होगा। कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए श्रीराम राघवन फिल्म के लिए कोई एक्सट्रा फुटेज भी नहीं रखने वाले हैं।

    आने वाले समय में भी कैटरीना कैफ का कई फिल्मों के साथ नाम जुड़ रहा है। इनमें ऋतिक रोशन के साथ सत्ते पे सत्ता रीमेक और कृष सीक्वल प्रमुख था। इसके अलावा शाहरूख खान की रेड चिलीज़ इंटरटेनमेंट की एक फिल्म के लिए कैटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन के नाम की चर्चा है।

    लेकिन फिलहाल कैटरीना कैफ सुपर सोल्जर के अलावा वो टाईगर 3 पर काम करने वाली हैं। वहीं दूसरी तरफ वो एक्सेल इंटरटेनमेंट के लिए इशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं।

    इस फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ की एक तस्वीर लीक हो चुकी है जिसमें कैटरीना का नया लुक किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। कैटरीना कैफ अपने इस नए लुक में बेहद अलग नज़र आ रही हैं।

    बदल दी है करियर की दिशा

    बदल दी है करियर की दिशा

    कैटरीना कैफ ने शाहरूख खान की ज़ीरो में एक्ट्रेस बबीता के किरदार के साथ एक अलग ही पहचान कायम की। लोगों ने ऐसी कैटरीना कैफ को पहले कभी नहीं देखा था और कैटरीना कैफ की इस रोल के लिए जमकर तारीफ हुई।

    सशक्त किरदार कम लेकिन शानदार

    सशक्त किरदार कम लेकिन शानदार

    हालांकि, इससे पहले भी कैटरीना कैफ, प्रकाश झा की राजनीति के साथ अपना लोहा मनवा चुकी हैं। कैटरीना कैफ कई फिल्मों के साथ ये साबित कर चुकी हैं कि अगर डायरेक्टर को उन्हें इस्तेमाल करने आता है तो वो परदे पर तबाही मचा सकती हैं।

    नहीं बनना है आईटम गर्ल

    नहीं बनना है आईटम गर्ल

    कैटरीना कैफ ने सलमान खान की दबंग 3 के लिए एक आईटम डांस रिजेक्ट किया। वहीं उन्होंने साफ किया कि अब उन्हें फिल्मों में नाच गाना नहीं करना है और वो ये सब काफी कर चुकी हैं। अब वो केवल अपने किरदारों पर ध्यान देंगी।

    चाशनी से मीठी मैडम सर जी

    चाशनी से मीठी मैडम सर जी

    सलमान खान की भारत के साथ भी कैटरीना कैफ ने फैन्स का दिल जीता। इस फिल्म में कैटरीना ना सिर्फ बेहद खूबसूरत लगीं बल्कि उनके अभिनय ने भी लोगों का दिल जीता।

    कम उम्र के एक्टर्स

    कम उम्र के एक्टर्स

    कैटरीना कैफ ने अपने से कम उम्र के एक्टर्स के साथ भी बड़े और दमदार रोल किए। चाहे वो फितूर में आदित्य रॉय कपूर के साथ हो या फिर बार बार देखो में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ। भले ही ये फिल्में नहीं चलीं लेकिन कैटरीना ने लोगों का ध्यान खींचा।

    बदली हुई राह

    बदली हुई राह

    अब फिलहाल कैटरीना कैफ के अभिनय और करियर ग्राफ की दशा और दिशा दोनों ही बदल चुकी हैं और वो फिल्मों में अपनी अलग जगह और पहचान दोनों ही बना चुकी हैं।

    अच्छी नहीं थी शुरूआत

    अच्छी नहीं थी शुरूआत

    कम ही लोगों को याद होगा कि कैटरीना कैफ ने अपने अभिनय की शुरूआत बूम नाम की फिल्म से की थी जहां गुलशन ग्रोवर के साथ उनका एक एडल्ट सीन आज तक इंटरनेट पर वायरल है।

    मिला सेकंड चांस

    मिला सेकंड चांस

    इसके बाद कैटरीना कैफ को दूसरा मौका मिला डेविड धवन की फिल्म में। सलमान खान स्टारर इस कॉमेडी फिल्म में कैटरीना कैफ का परफॉर्मेंस लोगों को काफी क्यूट लगा।

    आने वाले धमाके

    आने वाले धमाके

    कैटरीना कैफ, रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी के साथ धमाका करने जा रही हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार पूरे 10 साल बाद एक साथ परदे पर नज़र आएंगे।

    अली अब्बास ज़फर की सुपरवूमन

    अली अब्बास ज़फर की सुपरवूमन

    वहीं कैटरीना कैफ, अली अब्बास ज़फर की फिल्म सुपरसोल्जर में हिंदी सिनेमा की पहली सुपरवूमन बनने जा रही हैं। फिल्म में उनके अपोज़िट कोई हीरो नहीं होगा। इस फिल्म का भार अकेले कैटरीना के मज़बूत कंधों पर होगा।

    English summary
    Katrina Kaif and Vijay Sethupathi starrer Sriram Raghavan film is titled Merry Christmas. Read more to know the details of this edge of seat thrillers.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X