For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कड़ी सुरक्षा में कैटरीना कैफ- विकी कौशल की शादी: मेहमानों ने साइन किया एग्रीमेंट, 100 बाउंसर, पूरी Details

    |

    विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर के पहले सप्ताह में होने की खबर है। वहीं अब विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को लेकर एक नई जानकारी सामने आयी है। मीडिया रिपोर्ट अनुसार विकी कौशल और कैटरीना कैफ की आलीशान शादी का हिस्सा बनने काफी कठिन होगा, उस गेस्ट के लिए भी जो इस शादी में बुलाए जायेंगे।

    9 दिसंबर को विकी कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान में शादी कर रहे हैं। होटल बुकिंग के साथ मेहमानों तक शादी में शामिल होने की सभी जानकारी पहुंचा दी गई है। एक कड़े नियम के साथ विकी और कैटरीना की शादी का हिस्सा बनने की रिपोर्ट आयी है। जिससे मेहमान नाराज बताए जा रहे हैं।

    एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार विकी और कैटरीना की शादी में शामिल होने वाले एक गेस्ट ने बताया है कि कई सारी शर्तें ऐसी हैं जो कि उनके लिए अपमानजनक है। विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होने वाले लोगों को एक एग्रीमेंट भी साइन करना होगा। इस एग्रीमेंट के अनुसार शादी की कोई भी तस्वीर निकालना, सेल्फी भी खींचना मना है।

    वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं

    वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं

    किसी भी तरह के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किए जायेंगे। वेडिंग वेन्यू में फोन का इस्तेमाल नहीं होगा। इस सुपर सीक्रेट शादी की कोई भी तस्वीर और वीडियो बिना विकी और कैटरीना कैफ की मंजूरी के बाहर नहीं जा सकते हैं। रिपोर्ट यह भी है कि कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी में पीएमओ से पांच अधिकारी भी शामिल होंगे।

    100 बाउंसर के साथ विकी और कैटरीना की शादी में सुरक्षा

    100 बाउंसर के साथ विकी और कैटरीना की शादी में सुरक्षा

    100 बाउंसर के साथ विकी और कैटरीना की शादी में सुरक्षा का इंतजाम किया गया है। जिस होटल में विकीऔर कैटरीना की शादी है वहां पर किसी तरह का काम चल रहा है। विकी और कैटरीना की शादी को प्राइवेट रखने के लिए होटल में काम करने के लिए आने वाले मजदूरों को भी शादी तक छुट्टी दे दी गई है। राजस्थान पुलिस भी शादी वाले होटल की सुरक्षा करेगी।

    शादी के वेन्यू पर कड़ी सुरक्षा

    शादी के वेन्यू पर कड़ी सुरक्षा

    महाराष्ट्र से पंडित राजस्थान जायेंगे और विकी और कैटरीना की शादी होगी। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए भी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए कई तरह के नियम बनाए गए हैं, जिनका पालन करना जरूरी बताया जा रहा है। शादी के वेन्यू पर पहुंचने के बाद हर गेस्ट का कोरोना टेस्ट भी किया जाएगा।

    विकी- कैटरीना कोर्ट मैरिज और फिर शादी

    विकी- कैटरीना कोर्ट मैरिज और फिर शादी

    एक रिपोर्ट में दावा किया है कि विकी और कैटरीना कैफ पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे। इसके बाद राजस्थान में आलीशान शादी होगी। शादी की रस्में 7 से 9 दिसंबर के बीच होगी। 7 और 8 को संगीत होगा। 9 तारीख को विकी और कैटरीना एक दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे।

    English summary
    Here read in details Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding corona condition for guests pmo officers and 100 bouncers
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X