For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ ने करवाया अब तक का सबसे सेक्सी फोटोशूट, देखिए वायरल तस्वीरें

    |

    कैटरीना कैफ ने हाल ही में वोग इंडिया के लिए एक बेहद सेक्सी फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीरें जहां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं वहीं फैन्स उनकी तस्वीरों को देखकर बस देखते ही जा रहे हैं। इन तस्वीरों में कैटरीना कैफ बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रही हैं।

    गौरतलब है कि हाल ही में कैटरीना कैफ को वोग इंडिया ने रिस्क टेकर ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया है। ये अवार्ड, ज़ीरो और भारत में उनकी भूमिकाओं को देखते हुए दिया गया। देखिए कैटरीना का ये शानदार फोटोशूट।

    उफ्फ ये अदाएं

    उफ्फ ये अदाएं

    कैटरीना ने खुद ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। वहीं वोग इंडिया ने भी कैटरीना का ये फोटोशूट अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। फैन्स कैटरीना की इन तस्वीरों को लगातार शेयर कर वायरल कर रहे हैं।

    के बाय कैटरीना

    के बाय कैटरीना

    गौरतलब है कि कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना ब्रांड के बाय कैटरीना लॉन्च किया है और इसकी काफी ज़्यादा तारीफ हो रही हैं। कैटरीना ने के बाय कैटरीना के गिफ्ट हैंपर लगभग सभी दोस्तों को भी भेजे।

    ब्रिटेन मूल की कैटरीना

    ब्रिटेन मूल की कैटरीना

    कैटरीना कैफ़ एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म जगत में काम करती हैं, हालांकि उन्होनें कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

    बूम से हुई थी शुरूआत

    बूम से हुई थी शुरूआत

    एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद, 2003 में कैटरीना ने व्यावसायिक रूप से असफल फ़िल्म बूम में एक भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फलस्वरूप वह एक तेलुगू हिट फिल्म, रोमांटिक कॉमेडी मल्लीस्वारी में दिखाई दी

    जब कैटरीना बनी जलपरी

    जब कैटरीना बनी जलपरी

    कैटरीना कैफ जब भी जलपरी बनी हैं, बेहद हसीन लगी हैं और उनकी कुछ ऐसी ही हसीन तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं।

    मिली सफलता

    मिली सफलता

    कैटरीना कैफ ने बाद में रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यूँ किया और नमस्ते लंदन के साथ बॉलीवुड में कॉमर्शियल सफलता हासिल की, जिनमें से बाद नमस्ते लंदन के लिए उनके अभिनय की प्रशंसा हुई।

    पहला अवार्ड

    पहला अवार्ड

    2009 में आई फ़िल्म न्यू यॉर्क जिसके लिये उन्हें फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार का नामांकन मिला, ने उनके करियर को नया मोड़ दिया।

    हिट मशीन बनीं कैटरीना

    हिट मशीन बनीं कैटरीना

    वह बाद में राजनीति, ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा, मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक था टाइगर जैसी हिट फिल्मों में और अधिक प्रमुख भूमिकाओं में दिखीं।

    सबसे बड़ी फिल्म

    सबसे बड़ी फिल्म

    वो धूम 3 में संक्षिप्त भूमिका में दिखीं जिसने भारतीय फ़िल्मों में सबसे ज़्यादा कमाई की थी। ये उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं।

    सफल अभिनेत्री

    सफल अभिनेत्री

    अपने अभिनय कौशल के लिए समीक्षकों से मिश्रित समीक्षाएँ प्राप्त करने के बावजूद, उन्होनें अपने आप को हिंदी फिल्मों में व्यावसायिक रूप से एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है।

    आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो कैटरीना कैफ फिलहाल अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके बाद उनका अगला प्रोजेक्ट फिलहाल तय नहीं है लेकिन उनका नाम कई फिल्मों से जोड़ा जा रहा है।

    अगर निजी ज़िंदगी की बात करें तो कैटरीना कैफ का नाम विकी कौशल के साथ काफी चर्चा में है और माना जा रहा है कि दोनों गुपचुप तरीके से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

    English summary
    Katrina Kaif has done a sexy photoshoot with Vogue India and her fans can't get over the hot photos. Katrina was awarded as the Vogue risk taker of the the year for her performances in Zero and Bharat.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X