For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहरूख संग काम नहीं करेंगी कैटरीना!

    |

    इससे पहले आप कुछ ऐसा-वैसा सोचने के लिए अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाये आपको बता दें कि कैटरीना ने किसी पर्सनल कारण से शाहरूख संग काम करने से इंकार नहीं किया है बल्कि इसकी एक बड़ी वजह उनका टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार होना है, जिसकी वजह से कैटरीना काफी मसरूफ है। इसलिए वह शाहरूख संग काम करने में असमर्थ हैं।

    पिछले दिनों खबर आयी थी कि कैटरीना फरहा खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर में एक बार फिर से किंग खान के अपोजिट नजर आने वाली हैं। जिसे सुनकर लगा था कि शाहरूख -कैटरीना एक बार फिर से जब तक है जान... वाला जादू दोहरायेंगे लेकिन अब ऐसा नहीं हो पायेगा क्योंकि फरहा जब तक कैटरीना को साइन करती तब तक कैट ने दूसरे प्रोजेक्ट साइन कर लिये थे जिसकी वजह से कैटरीना के पासे डेट्स ही नहीं थीं इसलिए अफसोस फरहा को कैट के पास से बैंकंग लौटना पड़ा।

    मालूम हो कि फरहा के साथ कैटरीना ने तीस मार खां नाम की फिल्म की थी जो कि फ्लॉप हो गयी थी लेकिन फिल्म का आयटम नंबर शीला की जवानी काफी हिट हुआ था जिसके कारण कैटरीना को काफी लोकप्रियता मिली थी।

    आईये तस्वीरों के जरिये जानते हैं कि कैट-शाहरूख साथ काम क्यों नहीं कर पा रहे हैं?

    हैप्पी न्यू ईयर में कैटरीना नहीं..

    हैप्पी न्यू ईयर में कैटरीना नहीं..

    शाहरुख और कैटरीना फराह खान के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' में फिर से साथ दिखेंगे। लेकिन एक विश्वसनीय सूत्र की मानें तो यह बात सच नहीं है।

    काफी बिजी हैं कैटरीना

    काफी बिजी हैं कैटरीना

    कैटरीना अपने पूर्व अनुबंधों के कारण शाहरुख की फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' में काम नहीं कर पाएंगी। इसलिए फरहा खान अब नये चेहरे की तलाश में हैं।

    सैफ संग फिल्म ...

    सैफ संग फिल्म ...

    कैटरीना ने साजिद नाडियाडवाला के निर्माण में बनने वाली फिल्म के लिए अनुबंध किया है, जिसमें अभिनेता सैफ अली खान उनके सहकलाकार होंगे और कबीर खान फिल्म के निर्देशक होंगे।

    वक्त की कमी

    वक्त की कमी

    इसके बाद लेखक चार्ल्स डिकेंस की किताब 'ग्रेट एक्सपेक्टेशंस' पर आधारित निर्देशक अभिषेक कपूर की फिल्म में भी कैटरीना काम करने वाली हैं। इसलिए किसी और फिल्म के लिए फिलहाल उनके पास वक्त नहीं है।

    फरहा संग काम करने की इच्छा

    फरहा संग काम करने की इच्छा

    कैटरीना और फराह 'तीस मार खां' में साथ काम करने के बाद से एक दूसरे को काफी पसंद करती हैं और कैटरीना फिल्म 'हैपी न्यू ईयर' में काम भी करना चाहती थीं। लेकिन वक्त की कमी की वजह से अब ऐसा नहीं हो पायेगा।

    English summary
    Bollywood actress Katrina Kaif seems to be so busy with her upcoming projects, which have made her lose out on Farah Khan's movie Happy New Year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X