For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों के लिए सामने आईं कैटरीना कैफ- खाने और स्वच्छता की ली जिम्मेदारी

    |

    लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए कई बॉलीवुड सितारे सामने आए हैं। सलमान खान, शाहरुख खान से लेकर कंगना रनौत और अब कैटरीना कैफ ने भी सपोर्ट दिखाया है। प्रधानमंत्री राहत कोष में दान देने के बाद अब कैटरीना महाराष्ट्र के दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने वाली हैं। कैट ने मजदूरों के भोजन और बुनियादी स्वच्छता संबंधित सभी जरूरतों को पूरा करने का वादा किया है।

    इस जानकारी को शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा- हम सभी के लिए यह कठिन समय रहा है, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें दूसरों की तुलना में अधिक नुकसान उठाना पड़ा है। यही कारण है कि Kay ब्यूटी ने एक नई पहल की है। इस पहल के माध्यम से हम महाराष्ट्र के भंडारा जिले में दिहाड़ी मजदूरों सपोर्ट करेंगे। हमें एक बार फिर डीहैट फाउंडेशन के साथ साझेदारी करने पर गर्व है।

    कैट ने लिखा- इस पहल से दिहाड़ी मजदूरों और उनके परिवारों के लिए भोजन और बुनियादी स्वच्छता की जरूरतें प्रदान करने की दिशा में छोटा कदम है। सभी को सुरक्षित रखें, याद रखें कि हम एक साथ इस में हैं।

    बहरहाल, लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। कैटरीना कैफ कभी बरतन धोते, कभी झाड़ू लगाते.. तो कभी एक्सरसाइज करते दिख रही हैं। इस दौरान वो अपनी बहन इसाबेल के साथ वक्त गुजार रही हैं।

    इंस्टाग्राम लाइव

    इंस्टाग्राम लाइव

    लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम लाइव भी कर रही हैं, जहां फैंस उनकी बातें सुन भी सकते हैं और उन्हें देख भी सकते हैं। ये तस्वीरें इंस्टा लाइव की हैं।

    इसाबेल के साथ

    इसाबेल के साथ

    बहन इसाबेल के साथ घर में खाना बनातीं कैटरीना कैफ। कैट ने ऑमलेट बनाते हुए एक वीडियो भी किया था।

    डिज्नी देखतीं कैटरीना

    डिज्नी देखतीं कैटरीना

    कटरीना कैफ ने अपने घर के लिविंग रूम से खुद की एक तस्वीर शेयर की जब वह द लायन किंग को देखने बैठी थी। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, 'हकुना मटाटा! घर से मेरा पहला प्रीमियर।'

    इसाबेल कैफ

    इसाबेल कैफ

    कैट ने अपनी बहन इसाबेल के साथ ये तस्वीरें शेयर की थीं। खास बात है कि इसाबेल कैफ जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। उनकी पहली फिल्म सूरज पंचोली के साथ है, जिसका नाम है- टाइम टू डिस्को।

    झाड़ू लगातीं कैटरीना

    झाड़ू लगातीं कैटरीना

    कैटरीना ने एक वीडियो शेयर किया था, जहां वो घर में झाड़ू लगाती दिख रही हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। झाड़ू करते करते ही वह झाड़ू को बैट बनाकर शॉट लगाती भी दिख रही हैं। कैटरीना का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था।

    बर्तन धोना

    बर्तन धोना

    कैटरीना कैफ ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें वो किचेन के बर्तन साफ करती हुई नजर आ रहीं हैं। अर्जुन कपूर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- कांताबेन..

    वर्कआउट

    वर्कआउट

    लॉकडाउन के दौरान कैटरीना कैफ अपने वर्कआउट का भी काफी ख्याल रख रही हैं.. और फैंस के साथ अपने वर्कआउट वीडियोज शेयर कर रही हैं।

    सेहत है जरूरी

    सेहत है जरूरी

    कैटरीना का कहना है कि किसी भी बीमारी से लड़ने के लिए सेहत का अच्छा होना बहुत जरूरी है, जो कि सही खानपान और एक्सरसाइज से आता है.. इसीलिए लॉकडाउन के दौरान भी वर्कआउट जरूर करें।

    गिटार प्रैक्टिस

    गिटार प्रैक्टिस

    कैटरीना ने ये वीडियो भी अपलोड किया जहां वो गिटार बजाती दिखीं। हालांकि वीडियो में कोई आवाज़ नहीं थी। कैटरीना ने वादा किया कि जैसे ही वो सीख जाएंगी वीडियो में आवाज़ भी आ जाएगी।

    दोस्तों से वीडियो

    दोस्तों से वीडियो

    कैटरीना कैफ अपने दोस्तों - वरूण धवन और अर्जुन कपूर के साथ वीडियो चैट करती दिखीं। कैटरीना ने बाकी लोगों से अपील भी कर डाली कि दोस्तों से ऐसे ही मिलिए और घर से बाहर मत निकलिए। #SocialDistancing का पालन कीजिए।

    सलमान, शाहरुख, आमिर नहीं- इस सुपरस्टार की फिल्म ने सबसे पहले पार किया 100 करोड़- बॉक्स ऑफिस रिपोर्टसलमान, शाहरुख, आमिर नहीं- इस सुपरस्टार की फिल्म ने सबसे पहले पार किया 100 करोड़- बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

    English summary
    Katrina Kaif to support Maharashtra daily wage workers amid corona lockdown. She pledged to take care of food and sanitary needs.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X