»   » कैटरीना ने किया सलमान का गुणगान..कहा "उनके साथ मैं खुश हूं"

कैटरीना ने किया सलमान का गुणगान..कहा "उनके साथ मैं खुश हूं"

By: Utkarsh Srivastava
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना इन दिनों अपने दो एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स के साथ अलग-अलग फिल्में कर रही हैं। दोनों से ही उनका ब्रेकअप हो चुका है। ऐसे में कैटरीना के लिए प्रोफेशनली और पर्सनली काफी मुश्किल समय है। वहीं इन दिनों कैटरीना अपने एक एक्स ब्वॉयफ्रेंड के करीब आती नजर आ रही हैं। वहीं दूसरे ब्वॉयफ्रेंड से वे फिल्म तो कर रही हैं लेकिन उनके बारें कैटरीना की राय बदल चुकी है।

[Shhhh..बाहुबली ने कर दिया प्यार का इजहार..इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को दे बैठे हैं दिल]

कैटरीना इन दिनों सलमान के गुण गाती दिखाई दे रही हैं। साथ ही रणबीर के साथ अपने बिगड़े रिश्तों पर वे खुलकर तो नहीं बोल रहीं लेकिन बातों ही बातों में रणबीर को कोसती दिखाई दे रही हैं।

katrina-kaif-takes-dig-at-ranbir-kapoor-praises-salman-khan

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना की बातों से सलमान के साथ उनकी नजदीकियां साफ नजर आ रही हैं। सलमान तो समय-समय पर कभी तस्वीरों के जरिए तो कभी किसी बयान के जरिए कैटरीना के लिए प्यार जताते ही रहते हैं। वहीं कैटरीना ने ब्रेकअप के बा शायद पहली बार खुलकर बात की है। आगे जानें कैटरीना ने खोलीं और कितनी बातें-

पहले कभी नहीं की ऐसे सलमान की तारीफ

पहले कभी नहीं की ऐसे सलमान की तारीफ

हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटव्यू में कैटरीना ने कहा कि अली मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और सलमान मुझे बहुत अच्छे से जानते हैं। ये दोनों मुझ पर भरोसा करते हैं। उन्होंने कहा कि सलमान मुझे मेरे करियर के शुरूआती दिनों से ही सपोर्ट करते आ रहे हैं।

सलमान मुझे जानते हैं

सलमान मुझे जानते हैं

कैटरीना का कहना है कि सलमान मुझे जितना प्रोफेशनली जानते हैं उतनी ही पर्सनली भी समझते हैं। जिसका फायदा उनके साथ की गई फिल्मों को मिलता है।

मैं सही हाथों में हूं

मैं सही हाथों में हूं

कैटरीना का कहना है कि मैं टाइगर जिंदा है कि सेट पर अली और सलमान के साथ महसूस करती हूं कि मैं एकदम सही हाथों में हूं।

बीते दिनों पर बोलीं कैटरीना

बीते दिनों पर बोलीं कैटरीना

कैटरीना बीते दिनों को याद करते हुए कहती हैं कि मैं आज काफी खुश हूं, मैं समझ चुकी हूं कि हर किसी को ऐसे दौर से गुजरना पड़ता है जहां उसे कई चीजें सीखने और भुालाने का मौका मिलता है।

खुद की खोज

खुद की खोज

कैटरीना का कहना है कि हर कोई खुद की खोज नए अनुभवों से ही करता है। जिससे कि वो जिंदगी को कुछ और बेहतर समझ सके।

तो क्या रणबीर के बारे में बोल रही हैं कैट

तो क्या रणबीर के बारे में बोल रही हैं कैट

कैटरीना का कहना है कि खुश रहना खुद की च्वॉइस है। किसी दूसरे इंसान के रहने या न रहने से खुशी और दुख नहीं होता है। खुश रहना पूरी तरह खुद पर निर्भर होता है।

किसी पर निर्भर नहीं

किसी पर निर्भर नहीं

कैटरीना ने कहा कि अपनी खुशी को किसी दूसरे पर निर्भर नहीं छोड़ना चाहिए। खुश रहना और जिंदगी में आगे बढ़ते रहना ही आपके एटीट्यूड में होना चाहिए।

रणबीर के साथ फिल्म का प्रमोशन

रणबीर के साथ फिल्म का प्रमोशन

जब कैटरीना से पूछा गया कि क्या वो रणबीर के साथ जग्गा जासूस के प्रमोशन को लेकर असहज हैं तो उन्होंने सहजता से जवाब दिया। कैटरीना ने कहा कि इसमें असहजता की क्या बात है अगर प्रोड्यूसर्स कहेंगे तो मैं उन्हें पूरी तरह सपोर्ट करूंगी।

जग्गा जासूस को क्यों लगा इतना समय

जग्गा जासूस को क्यों लगा इतना समय

वहीं जग्गा जासूस की रिलीज में देरी को लेकर कैटरीना से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि अनुराग बसु काफी जीनियस इंसान हैं, उनके दिमाग में जरूर कोई प्लान चल रहा होगा जिसके चलते इसे लेकर देरी हो रही है।

English summary
katrina kaif takes dig at ranbir kapoor and praises salman khan
Please Wait while comments are loading...