For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    एयरपोर्ट पर रोकी गईं कैटरीना कैफ, CISF अधिकारी ने आवाज लगाते हुए कही ये बात!

    |

    कैटरीना कैफ और विकी कौशल अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट होते रहते हैं और लोग उनकी तस्वीरों को देखकर काफी खुश हो जाते हैं। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि स्टार्स को सेक्योरिटी रीजन की वजह से रोक दिया जाता है। ऐसा कई सितारों के साथ हो चुका है और बाद में उनको ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा है। हाल ही में विकी-कैटरीना फिर से एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए जहां कुछ ऐसा हो गया है जो कि खबरों का हिस्सा है।

    दरअसल दोनों सितारों को आज सुबह वेकेशन के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया और इस दौरान दोनों खुश नजर आ रहे थे। कैटरीना कैफ और विकी कौशल के साथ एयरपोर्ट के गेट पर कुछ अच्छा नहीं हुआ क्योंकि कैटरीना कैफ को वहां खड़े सीआईएसएफ अधिकारी ने रोक दिया था।

    <strong>तुनिशा शर्मा सुसाइड केस को इस बीजेपी नेता ने बताया Love Jihad का मामला, पुलिस ने दिया जवाब!</strong>तुनिशा शर्मा सुसाइड केस को इस बीजेपी नेता ने बताया Love Jihad का मामला, पुलिस ने दिया जवाब!

    दरअसल कैटरीना कैफ इस दौरान बिना चेकिंग करवाए आगे बढ़ गईं थीं, जैसे ही अधिकारी ने देखा तो उनके वापस बुलाने लगे। अधिकारी ने कहा, मैडम चेकिंग के लिए रुकिए। कैटरीना कैफ वापस आईं और अपनी चेकिंग करवाई।

    इसके बाद ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसको पैपराजी Viral Bhayani ने साझा किया है। गौरतलब है कि कैटरीना कैफ इस वक्त अपने कई सारे प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं।

    इस वक्त चर्चा है कि वो मां बनने वाली हैं लेकिन दोनों सितारों की तरफ से किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। वर्कफ्रंट पर कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 को लेकर बिजी हैं और साल 2023 में ये फिल्म रिलीज होने वाली है।

    इसके अलावा बात करें विकी कौशल की तो वो काफी शानदार फिल्मों का हिस्सा बनने वाले हैं और इसको लेकर वो कमर कस चुके हैं। फिलहाल दोनों सितारे क्रिसमस मना रहे हैं और उनकी तस्वीरें पहले भी सामने आईं थीं।

    English summary
    Bollywood Actress Katrina Kaif stopped at the airport, CISF officer said this while shouting! Read the details which is viral now.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X