For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विजय सेतुपति की हीरोइन होंगी कैटरीना कैफ, फिल्म की तैयारी शुरू- जानिए डिटेल

    |

    आज देश में सबसे बड़े हिंदी सिनेमा सितारों में से एक के रूप में कैटरीना कैफ को माना जाता है, कैटरीना ने हमेशा फिट होने के बजाय कुछ अलग करने का विकल्प चुना है। फिल्म निर्माताओं और जनता की पसंदीदा, कैटरीना भारतीय सिनेमा का बदलते चेहरा रही हैं आर यह उनकी अनूठी और बुद्धिमान फिल्म विकल्प के वजहों से है ।

    हाल ही में जब फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में कटरीना के काम शुरू करने की खबर सामने आई है । जब से यह अपडेट आयी है तब से उनके लाखों प्रशंसकों को उत्साहित है, नयी खबर यह है कि कैट ने अब फिल्म के लिए रिडिंग शुरू कर रही है और फिल्म निर्माता के साथ अपने किरदार को समझने और उसमे ढलने के लिए बहुत समय बिताएगी।

    विजय सेतुपति के साथ नजर आने वाली, कैटरीना 'टाइगर 3' के पूरा होने के बाद शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। यह एक एक दिलचस्प कास्टिंग है और, फ़िल्म शूटिंग शेड्यूल 30 दिन का होगा और फिल्म को 90 मिनट लंबा बताया जा रहा है ।

    क्या पूनम पांडे प्रेग्नेंट हैं? एडल्ट स्टार ने खुद बताई सच्चाई, कहा- क्या पूनम पांडे प्रेग्नेंट हैं? एडल्ट स्टार ने खुद बताई सच्चाई, कहा- "पेड़े बाटूंगी"

    इसके अलावा, कैटरीना कैफ आगमी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'सूर्यवंशी' और हॉरर कॉमेडी 'फोन भूत' में दिखाई देंगी। सूर्यवंशी को लेकर कहा जा रहा है कि इस साल के अंत तक फिल्म को रिलीज किया जाए। पिछले साल से ये फिल्म कोरोना के चलते अटकी हुई।

    English summary
    katrina kaif start reading of vijay sethupathi upcoming film
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X