For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर दिखीं कैटरीना कैफ, अगली बड़ी फिल्म की चल रही है तैयारी!

    |

    बैक टू बैक अपने बेहतरीन परफॉर्मेंस से कैटरीना कैफ अब निर्माता- निर्देशकों की टॉप लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। बीते दिन अभिनेत्री को संजय लीला भंसाली के मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। जिसके बाद से ही अफवाह शुरु हो गई है कि क्या भंसाली की अगली फिल्म से कैटरीना जुड़ी हैं?

    Katrina Kaif पहुंची Sanjay Leela Bhansali के ऑफिस और मिली ये फिल्म; Watch video | FilmiBeat

    निर्माता- निर्देशक संजय लीला भंसाली फिलहाल अपनी आगामी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में व्यस्त हैं। फिल्म पूरी हो चुकी है और रिलीज के इंतजार में है। लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज में देरी हुई है। 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट मुख्य किरदार निभा रही हैं। लेकिन अफवाह है कि भंसाली जल्द ही अपनी दूसरी फिल्म पर भी काम शुरु करने वाले हैं।

    करण जौहर और एकता कपूर की एडल्ट कॉमेडी- 'नो S*x प्लीज' से डेब्यू करने वाली थीं दिशा पटानी!करण जौहर और एकता कपूर की एडल्ट कॉमेडी- 'नो S*x प्लीज' से डेब्यू करने वाली थीं दिशा पटानी!

    कुछ ही दिनों पहले दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन को भी भंसाली ऑफिस के बार स्पॉट किया गया है। अफवाहों की मानें तो दोनों निर्देशक के साथ अगली फिल्म से संबंधित मीटिंग के लिए आए थे। लेकिन अभी किसी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

    फोन बूथ

    फोन बूथ

    वहीं, कैटरीना कैफ की बात करें तो फिलहाल अभिनेत्री बैक टू बैक अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।

    एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म 'फोन बूथ' में कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ चतुर्वेदी और ईशान खट्टर दिखने वाले हैं। यह एक एक हॉरर-कॉमेडी है!

    सूर्यवंशी

    सूर्यवंशी

    वहीं, रोहित शेट्टी की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी। ये फिल्म फिलहाल लॉकडाउन की वजह से डेढ़ सालों से पोस्टपोन होती आ रही है।

    टाइगर 3

    टाइगर 3

    यशराज फिल्म्स बैनर तले सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 की शूटिंग भी शुरु हो चुकी है। अफवाहों की मानें तो फिल्म ईद 2022 पर रिलीज हो सकती है। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद ये फिल्म टाइगर फ्रैंचाइजी की तीसरी कड़ी है।

    सुपरहीरो फिल्म

    सुपरहीरो फिल्म

    लंबे समय से अली अब्बास जफर की अगली फिल्म चर्चा में है, जो कैटरीना कैफ स्टारर एक सुपरहीरो फिल्म होगी। हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।फिलहाल फिल्म प्री- प्रोडक्शन स्टेज पर है। जैसे ही कैटरीना अपनी फिल्म 'फोन भूत' और 'टाइगर 3' की शूटिंग खत्म कर लेती हैं, अगले साल इस सुपरहीरो फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी जाएगी।

    English summary
    Katrina Kaif was snapped ouside Sanjay Leela Bhansali’s office in Mumbai on Monday, 26th July. This meeting started rumour that is something new in pipeline for Katrina?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X