For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैटरीना कैफ ने बस एक तस्वीर शेयर की, पानी में लग गई आग, फैन्स के उड़ गए होश

    By Staff
    |
    Katrina Kaif looks beautiful in blue swim suit during Mexico vacations; Check out | FilmiBeat

    कैटरीना कैफ ने हाल ही में अपना 36वां जन्मदिन मेक्सिको में मनाया है और उस दौरान उनकी तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी थी। अब कैटरीना कैफ ने फिर से अपनी इस मेक्सिको वेकेशन की एक तस्वीर इंटरनेट पर शेयर कर दी है और फैन्स पागल हो गए। तस्वीर में कैटरीना एक नीली मोनोकीनी में पानी में खेलते हुईं नज़र आ रही हैं।

    कैटरीना कैफ आजकल, अक्षय कुमार की सूर्यवंशी के लिए शूटिंग कर रही हैं। फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं रोहित शेट्टी। इसके अलावा उनका नाम सलमान खान की टाईगर 3, फराह खान - रोहित शेट्टी की सत्ते पे सत्ता रीमेक से लगातार जोड़ा जा रहा है।

    गौरतलब है कि हाल ही में कैटरीना अपना जन्मदिन मनाने मेक्सिको गईं और इस छुट्टी पर कैटरीना ने रोज़ एक तस्वीर के साथ फैन्स को घायल किया। कैटरीना ने रात में अलाव वगैरह के पास पूरा माहौल बनाकर एक शानदार सी तस्वीर पोस्ट की थी और फैन्स बस कैटरीना को निहारने बैठ गए थे।

    इससे पहले भी छुट्टी पर पहुंचते ही कैटरीना कैफ ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद उन्होंने एक और बेहद प्यारी सी सफेद लिबास में अपनी तस्वीर शेयर की और बॉलीवुड उनकी तारीफें करते नहीं थक रहा था।

    वैसे ये तो तय है कि कैटरीना कैफ को पानी, समुंदर बेहद पसंद है। वैसे कैटरीना कैफ जब भी जलपरी बनी हैं, बेहद हसीन लगी हैं और उनकी कुछ ऐसी ही हसीन तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं।

    ब्रिटेन मूल की कैटरीना

    ब्रिटेन मूल की कैटरीना

    कैटरीना कैफ़ एक ब्रितानी भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म जगत में काम करती हैं, हालांकि उन्होनें कुछ तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है।

    सबसे चर्चित चेहरा

    सबसे चर्चित चेहरा

    भारत की सबसे अधिक पारिश्रमिक पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक होने के साथ-साथ, कैटरीना को सबसे आकर्षक हस्तियों में से एक के रूप में मीडिया में उद्धृत किया जाता है।

    बूम से हुई थी शुरूआत

    बूम से हुई थी शुरूआत

    एक सफल मॉडलिंग कैरियर के बाद, 2003 में कैटरीना ने व्यावसायिक रूप से असफल फ़िल्म बूम में एक भूमिका के साथ अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। फलस्वरूप वह एक तेलुगू हिट फिल्म, रोमांटिक कॉमेडी मल्लीस्वारी में दिखाई दी

    मिली सफलता

    मिली सफलता

    कैफ ने बाद में रोमांटिक कॉमेडी मैंने प्यार क्यूँ किया और नमस्ते लंदन के साथ बॉलीवुड में व्यावसायिक सफलता अर्जित की, जिनमें से बाद वाली के लिये उनके अभिनय की प्रशंसा हुई।

    बैक 2 बैक सफल फिल्में

    बैक 2 बैक सफल फिल्में

    इसके बाद उनकी कुछ और सफल फ़िल्में आईं जैसे पार्टनर, वेलकम, सिंह इज़ किंग।

    पहला अवार्ड

    पहला अवार्ड

    2009 में आई फ़िल्म न्यू यॉर्क जिसके लिये उन्हें फिल्मफेयर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री पुरस्कार का नामांकन मिला, ने उनके करियर को नया मोड़ दिया।

    हिट मशीन बनीं कैटरीना

    हिट मशीन बनीं कैटरीना

    वह बाद में राजनीति, ज़िंदगी न मिलेगी दोबारा, मेरे ब्रदर की दुल्हन और एक था टाइगर जैसी हिट फिल्मों में और अधिक प्रमुख भूमिकाओं में दिखीं।

    सबसे बड़ी फिल्म

    सबसे बड़ी फिल्म

    वो धूम 3 में संक्षिप्त भूमिका में दिखीं जिसने भारतीय फ़िल्मों में सबसे ज़्यादा कमाई की थी। ये उनके करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक हैं।

    सफल अभिनेत्री

    सफल अभिनेत्री

    पने अभिनय कौशल के लिए समीक्षकों से मिश्रित समीक्षाएँ प्राप्त करने के बावजूद, उन्होनें अपने आप को हिंदी फिल्मों में व्यावसायिक रूप से एक सफल अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया है।

    एकदम निजी रहती हैं

    एकदम निजी रहती हैं

    अभिनय के अलावा, कैटरीना स्टेज शो और अवार्ड कार्यक्रमों में भाग लेती हैं। वह विशेष रूप से अपने निजी जीवन के बारे में संरक्षित रहने के लिए जानी जाती हैं, जो व्यापक रूप से मीडिया जांच का विषय रहा हैं।

    English summary
    Katrina Kaif recently rang in her 36th birthday in Mexico, pictures of which went viral on the internet. Now, Katrina has shared a throwback monokini pic of the same vacation!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X