For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सफेद स्विम सूट में विकी कौशल के साथ पूल में नजर आईं कैटरीना कैफ, वायरल तस्वीर!

    |

    विकी कौशल और कैटरीना कैफ की जब से शादी हुई है दोनों अपनी फिल्मों से ज्यादा तस्वीरों को लेकर खबरों में रहते हैं और उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। कैटरीना कैफ ने इस वक्त भी कुछ ऐसा किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल उन्होने अपने पति विक्की कौशल के साथ अपनी प्यारी तस्वीर साझा की है। जी हाँ, कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस ने एक कपल की एक स्टनिंग तस्वीर शेयर की है और हम उनसे नजरें नहीं हटा पा रहे हैं।

    मराठी फिल्म के लिए एक साथ आए सलमान खान और उद्धव ठाकरे, शानदार ट्रेलर लॉन्च!मराठी फिल्म के लिए एक साथ आए सलमान खान और उद्धव ठाकरे, शानदार ट्रेलर लॉन्च!

    Recommended Video

    Katrina Kaif पति Vicky Kaushal संग swimming pool में हुए romantic; Check out | FilmiBeat

    इस तस्वीर की बात करें तो ये दोनों पूल के बीच में पोज दे रहे हैं- कैटरीना को सफेद रंग के स्विमसूट में देखा जा सकता है जबकि विकी कौशल को फिट शरीर के साथ देखा जा रहा है।

    पोस्ट को साझा करते हुए, अभिनेत्री ने इसे "मैं और मेरा" के रूप में कैप्शन दिया, इसके बाद दो हार्ट इमोटिकॉन्स। कैटरीना कैफ और विकी कौशल ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। इस जोड़े ने राजस्थान में एक अंतरंग शादी की थी।

    कैटरीना कैफ द्वारा पोस्ट साझा किए जाने के तुरंत बाद, उनके दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी की है। भारतीय-अमेरिकी रैपर राजा कुमारी ने लिखा, "आप दोनों को पूर्णता का आशीर्वाद," जबकि उनके प्रशंसकों ने दिल और आग के इमोटिकॉन्स गिराए।

    कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जब भी एक साथ दिखाई देते हैं तो कपल गोल होते हैं। अक्सर, वे दोनों एक-दूसरे के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर आते हैं, जिससे प्रशंसकों का दिन बन जाता है। इससे पहले, कैटरीना ने अपने हालिया ट्रॉपिकल वेकेशन से विक्की के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी।

    English summary
    Bollywood Actress Katrina Kaif seen in a white swimsuit with Vicky Kaushal in the pool, viral picture! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X