»   » कैट को सलमान के कारण भाई चिकनी चमेली!

कैट को सलमान के कारण भाई चिकनी चमेली!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
katrina kaif
कैटरीना कैफ का चिकनी चमेली लुक भले ही दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है लेकिन खुद कैट का इस आयटम नंबर के बारे में कहना है कि लावणी डांस काफी मुश्किल है। यह उनकी शैली नहीं है, यह बात खुद कैट ने ही स्वीकार की है।

अपने आटयम नंबर से सबको हेश उड़ा देने वाली कैट का कहना है कि कारण करन जौहर की फिल्म अग्निपथ के आयटम नंबर के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी। लोगों को यह डांस काफी पसंद आया मैं इस बात से काफी खुश हूं। इस डांस की रफ्तार काफी तेज है। मुझे इस तरह के डांस करने में काफी मुश्किल आई।

यह मेरे लिए एक बहुत बड़ी चुनौती थी। मेरे हिसाब से इस गाने की सफलता की सफलता के पिछे पूरी टीम की मेहनत है। मुझे खुशी है कि इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं। इस गाने की तारीफ में सलमान ने भी कहा था कि कैट का यह रूप उन्हें काफी पसंद आया।

अपनी एक्स गर्लफ्रैंड के लिए सलमान ने कहा था कि मुझे इस गाने से प्यार हो गया है। उन्होंने इस गाने के लिए काफी मेहनत की है मैं कैट को सलाम करता हूं। वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं।

सलमान की इस बात पर कैट का कहना है कि सलमान ने मुझसे कुछ नहीं कहा है लेकिन अगर उन्हें मेरा काम पसंद आया है तो यह अच्छी बात है। यह मेरे अच्छे काम का ही इनाम है।

English summary
Katrina Kaif says about Karan Johar's 'Agneepath' Chikni Chameli dance style was not her style.
Please Wait while comments are loading...