»   » कैटरीना का अरमान, मुट्ठी में तीनों खान

कैटरीना का अरमान, मुट्ठी में तीनों खान

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की स्टार कैटरीना कैफ चाहती है कि फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान उनकी मुट्ठी में हों। इतना ही नहीं उनका यदी बस चले तो वो इन्हें किसी और एक्ट्रेस के साथ काम भी नहीं करने दें। जी हां कैट सलमान, आमिर और शाहरूख को अपनी मुट्ठी से बाहर जाने ही नहीं देना चाहती।

कैट कहती हैं कि अगर उनके पास कोई ऑप्शन होता तो वह किसी को भी उनके साथ काम नहीं करने देती। लेकिन ऐसा पॉसिबल नहीं है। क्योंकि आप किसी को उनके साथ काम करने से रोक नहीं सकते हैं। आपको बता दें कि जल्द ही कैटरीना की सलमान खान के साथ एक था टाइगर रिलीज होने वाली है। इससे पहले वह सलमान कगे साथ युवराज में काम कर चुकी हैं।

कैटरीना बॉलीवुड के किंग शाहरूख के साथ भी यश चोपड़ा की एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं लेकिन अभी तक इस फिल्म का नाम फाइनल नहीं हो सका है। जबकि वह आमिर खान के साथ वह धूम 3 फिल्म में नजर आएंगी। अब वह एक साथ तीनों खानों के साथ फिल्म कर रहीं हैं तो ऐसी ख्वाहिश दिल में आना कोई बड़ी बात नहीं है। कैय यह अच्छे से जानती हैं कि फिल्म को चलाने के लिए बस इन तीनों का नाम ही काफी है।

English summary
Actress Katrina Kaif has said that thress Khans - Salman, Aamir and Shahrukh are popular in bollywood and if she had the power, she would not allow anyone to work with them.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi