For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Pics: हूबहू कैटरीना की तरह नाचती हैं उनकी बहन इजाबेला

    |

    एक बार फिर से बॉलीवुड की सेक्सी गर्ल कैटरीना कैफ की बहन इजाबेला चर्चा में है, उन्हें भारत-कनाडा की संयुक्त फिल्म 'डॉक्टर कैबी' के निर्माताओं ने आयटम नंबर के लिेए मना लिया है। फिल्म में विनय विरमानी मुख्य भूमिका में हैं। इजाबेला फिल्म में कुणाल नैयर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में इजाबेला ने एक ठीक वैसा ही नृत्य किया है, जैसा उनकी बहन कैटरीना ने 'शीला की जवानी' में किया था। गाने को बोल हैं 'दाल मखानी' ।

    विनय ने बताया कि इजाबेला के नृत्य ने सेट पर सभी को हैरान कर दिया। वह काफी अच्छा नृत्य कर रही थीं। हम सभी ने इजाबेला की बहन का नृत्य देखा है? ये कैफ बहनें खाती क्या हैं?"

    ये कैफ बहनें खाती क्या हैं?

    कैटरीना अपनी छोटी बहन की पहली फिल्म पर काफी ध्यान दे रही हैं। यहां तक कि कैटरीना भारत में इजाबेला की फिल्म का प्रचार करने की योजना भी बना रही हैं।

    सूत्र ने बताया, "वह चाहती हैं कि उनकी बहन की पहली फिल्म अच्छी हो। वह यह भी चाहती हैं कि इजाबेला की खुद की पहचान हो। एक सुझाव भी दिया गया था कि फिल्मी दुनिया के लिए उनका नाम इजाबेला कैफ हो। कैटरीना ने पारिवारिक नाम पर जोर दिया।

    कैटरीना की बहन ईसाबेला कैफ को लॉन्‍च करेंगे सलमान

    हालांकि पिछले दिनों कैटरीना ने कहा था कि वह जल्द ही अपनी बहन को फिल्म इंडस्ट्री में देखना चाहती हैं। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह अपनी बहन को लांच करेंगी या कोई भी फिल्म प्रोडयूस करेंगी। उन्होंने साफ किया है कि वह किसी फिल्म को प्रोडयूस करने तो नहीं जा रहीं। लेकिन उन्हें अपनी बहन के लिए एक अच्छे प्रोजेक्ट की जरूरत है।

    कैटरीना कैफ की बहन इजाबेला हिंदी फिल्मों में एंट्री लेने के लिए हिंदी भी सीख रही हैं। कैट ने कहा था कि वह अपनी बहन की किसी से भी सिफारिश नहीं कर रहीं। वह खुद नये लोगों से मिल रही है और उन्हें अपना फोलियो दिखा रही है। इजाबेला उसी तरह से काम कर रही है ,जिस तरह से कोई न्यू कमर करता है।

    आईये डालते हैं एक एक नजर कैटरीना की बहन इजाबेला पर..

    दाल मखानी बहुत पसंद

    दाल मखानी बहुत पसंद

    बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ की बहन इजाबेला को भारतीय भोजन, खासतौर से दाल मखानी बहुत पसंद है।

    आयटम नंबर

    आयटम नंबर

    इसलिए भारत-कनाडा की संयुक्त फिल्म 'डॉक्टर कैबी' के निर्माताओं ने पूरा एक गाना इजाबेला के नाम करने का फैसला किया है।

    कुणाल नैयर के साथ

    कुणाल नैयर के साथ

    इजाबेला फिल्म में कुणाल नैयर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में इजाबेला ने एक ठीक वैसा ही नृत्य किया है, जैसा उनकी बहन कैटरीना ने 'शीला की जवानी' में किया था।

    कैटरीना परेशान

    कैटरीना परेशान

    "कैटरीना लगातार फिल्म में इजाबेला के किरदार और फिल्म के प्रदर्शन की योजनाओं के बारे में पूछताछ कर रही हैं। 'दाल मखानी' गाने के बारे में सुनते ही वह तुरंत अपनी छोटी बहन का नृत्य देखना चाहती थीं।"

    इजाबेला की खुद की पहचान हो

    इजाबेला की खुद की पहचान हो

    कैटरीना चाहती हैं कि उनकी बहन की पहली फिल्म अच्छी हो। वह यह भी चाहती हैं कि इजाबेला की खुद की पहचान हो। एक सुझाव भी दिया गया था कि फिल्मी दुनिया के लिए उनका नाम इजाबेला कैफ हो। कैटरीना ने पारिवारिक नाम पर जोर दिया।"

    English summary
    Katrina Kaif's sister Izabelle loves Indian food, specially Dal Makhani. So, the team of Indo-Canadian film production "Dr. Cabbie", in which Vinay Virmani plays the title role, decided to dedicate a full song to the actress.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X