For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    PERFECT: कैटरीना 'कपूर' की पहली तस्वीर....मत करिए MISS

    |

    [बॉलीवुड समाचार] जितने भी लोगों को कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिश्ते पर डाउट है वो ज़रा तसल्ली से बैठ जाएं और ये तस्वीरें देखें। कैटरीना कैफ ने हाल ही में शशि कपूर की क्रिस्मस पार्टी पर शिरकत की और उनकी पहली कपूर फैमिली फोटो इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है।

    इस तस्वीर में पूरा तो नहीं लेकिन लगभग सारा कपूर खानदान है, अपने जमाई राजा सैफ अली खान और होने वाली बहू कैटरीना कैफ के साथ। और इसी के साथ उन सारी अटकलों पर विराम लग गया जो रणबीर और कैटरीना के टूटते रिश्ते को लेकर लगाई जा रही थीं।

    [रणबीर कपूर अपना रहे हैं सलमान की ट्रिक!]

    कि कपूर खानदान का फैमिली लंच काफी फेमस है और इस बार इस डिनर का हिस्सा बनीं कैटरीना कैफ। कैट-रणबीर के साथ इस फैमिली लंच में शामिल हुईं और दोनों पहली बार कैमरे के लिए पोज़ करते नज़र आए।

    ['न्यूकमर' जॉन अब्राहम पर कैटरीना का बयान?]

    कैटरीना के साथ करीना और करिश्मा ने पहली बार इतनी शानदार सेल्फी ली कि उन सारी अटकलों पर ताला लग गया। हालांकि इस फैमिली लंट में नीतू कपूर नज़र नहीं आईं लेकिन फिर भी कपूर खानदान के साथ कैटरीना की सेल्फी वायरल हो चुकी हैं।

    देखिए तस्वीरें -

    खानदान सेल्फी

    खानदान सेल्फी

    इस कपूर खानदान सेल्फी में कैटरीना कैफ पूरे कपूर खानदान के साथ नज़र आ रही हैं और सारी अटकलों को स्टाइल में कैटरीना ने दरकिनार कर दिया। उनका ये स्टाइल सबको काफी पसंद आया।

    शशि कपूर की क्रिस्मस पार्टी

    शशि कपूर की क्रिस्मस पार्टी

    शशि कपूर की क्रिस्मस पार्टी में पूरा कपूर खानदान पहुंचा और पहली बार कैटरीना कैफ साथ दिखीं। और दोनों ही बहुत ही खुश दिख रहे थे।

    K3 सेल्फी

    K3 सेल्फी

    इससे परफेक्ट क्रिस्मस सेल्फी शायद 2015 में किसी की नहीं रही होगी। एक ही फ्रेम में कैटरीना कैफ, करीना कपूर और करिश्मा कपूर। उफ्फ...अब तो करीना चिकनी चमेली की तैयारी कर ही लें!

    कपूर कज़िन्स

    कपूर कज़िन्स

    कपूर कज़िन्स - करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रणबीर कपूर और अरमान जैन। अरमान जैन राज कपूर की बहन के पोते हैं। और उन्होंने इसी साल लेकर हम दीवाना दिल से अपना डेब्यू किया है।

    बातें कुछ...

    बातें कुछ...

    रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ब्रेक अप की खबरों के बाद काफी खुलकर सामने आ गए और ये फैन्स के लिए तो अच्छा ही हुआ वरना उनकी साथ में तस्वीरें देखने को सब उत्सुक रहते थे।

    सांता ऋषि कपूर

    सांता ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर इस पार्टी में सांता क्लॉज़ बन कर आए और वो वाकई काफी क्यूट लग रहे थे। हालांकि नीतू कपूर इस पार्टी में नज़र नहीं आईं। हालांकि वो लंदन में रिद्धिमा के साथ इंजॉय कर रही हैं।

    पोज़ पर पोज़....

    पोज़ पर पोज़....

    इस पार्टी में रणबीर और कैटरीना कैमरों को निराश करने के मूड में बिल्कुल नहीं थे इसलिए काफी देर तक वो दोनों पोज़ पर पोज़ देते नज़र आए।

    करीना की पार्टी

    करीना की पार्टी

    बाद में करीना कपूर की क्रिस्मस पार्टी में करिश्मा सैफ और सलमान खान अमृता अरोड़ा के साथ चिल मारते हुए दिखाई दिए। और ये तस्वीर भी हमारी फेवरिट है।

    क्यों उड़ी अफवाहें

    क्यों उड़ी अफवाहें

    MUST READ

    कैट के इन 10 बयानों ने उड़ाई थीं ब्रेक अप की अफवाहें!

    English summary
    Katrina Kaif's perfect picture with the Kapoor family.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X