For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने कॉफी विद करण में आने से किया मना..

    By Goldi
    |

    काफी विद करण सीजन 5 में अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स हिस्सा शिरकत कर चुके हैं। लेकिन इन्ही के बीच एक ऐसी भी स्टार हैं, जिसने करण के शो में आने से साफ इंकार कर दिया।

    दरअसल हम बात कर रहें हैं करण की खास दोस्त कैटरीना कैफ की। कैटरीना कैफ और करण जौहर बेहद ही अच्छे दोस्त हैं।लेकिन इस दोस्ती के बावजूद कैटरीना ने करण के शो में आने से मना कर दिया।

    जैसा की करण का शो काफी विद करण एक चैट शो है जहां कई ऐसे सेंसनल खुलासे होते है, जो दूसरे दिन ही मीडिया में और अखबारों में हैडलाइन बन जाते है।

    जिसके चलते कैट भी इस शो पर आने से बचना चाहती है क्योंकि नेशनल टेलीविजन पर वह अपने और रणबीर के ब्रेकअप को लेकर कुछ भी बात करने में दिलचस्पी नहीं रखती।

    जहां कैट ने शो में आने से इनकार कर दिया तो वहीं रणवीर सिंह और रणबीर कपूर एक साथ शो में शिरकत करते हुए दिखाई देंगें।

    करण जौहर

    करण जौहर

    बीते सीजन्स के मुकाबले सीजन 5 ने शुरू होने से पहले खूब सुर्खियां बटोरी। काफी विद करण एक चैट शो है, जहां बॉलीवुड सेलेब्स बातो ही बातों में कई सारे सीक्रेट्स रिविल करते है, शायद यही कारण है कि दर्शक भी इस शो को देखने में दिलचस्पी दिखाते है।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कॉफी विद करण सीजन 5 में कैटरीना ने आने से साफ मना कर दिया है। शो में कैट के ना आने का कारण साफ है कि वह नेशनल टेलीविजन पर अपने और रणबीर के ब्रेकअप को लेकर कुछ भी नहीं बोलना चाहती।

    फवाद खान

    फवाद खान

    शो शुरू होने से पहले खबर थी कि काफी विद करण सीजन 5 के पहले मेहमान फवाद खान होंगें। लेकिन उड़ी हमले के कारण ऐसा हो ना सका, शो की गेस्ट लिस्ट में बदलाव कर शो में पहले गेस्ट के तौर पर शाहरुख़ खान और अलिया भट्ट नजर आये थे।

    काजोल

    काजोल

    काजोल शाहरुख की सबसे अजीज दोस्तों में से एक थी, लेकिन ही में शिवाय और ए दिल है मुश्किल की कंट्रोवर्सी में दोनों की दोस्ती के बीच दरार पड़ गयी। ऐसे में काजोल भी सीजन 5 का हिस्सा नहीं होगी।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    करीना कपूर करन जौहर की अच्छी दोस्तों में से एक है। बीते सीजन में करीना अपने भाई रणबीर के साथ शो में नजर आयीं थी। लेकिन इस सीजन में वह करण की गेस्ट नहीं बनेगी क्योंकि वह प्रेगेनेंट है और दिसंबर के पहले हफ्ते में मां बन सकती हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    काफी विद करण 4 में सलामन खान शो के पहले गेस्ट बने थे। साथ ही उन्होंने शो में खुद से जुड़े काफी सीक्रेट भी रिविल किये जिसमे उन्होंने कहा था कि "वह अभी तक वर्जिन है"। उनके इस कबूलनामा ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। इस सीजन में सलमान खान काफी विद करण का हिस्सा बनेगे या नहीं इसकी अभी तक कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। हालांकि एक बार फिर से सलमान खान को करण के शो में देखना काफी दिलचस्प होगा।

    शाहरुख खान

    शाहरुख खान

    जहां शाहरुख खान बीते सीजन के हिस्सा नहीं बने थे,तो वहीं इस सीजन में वह पहले गेस्ट के तौर पर दर्शको को नजर आये। शो में शाहरुख के साथ आलिया भट भी नजर आयीं थी। शो के दौरान दोनों ने जमकर मस्ती भी की।

    कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा

    इसी के साथ सीजन 5 में कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में अकेले शो में शिरकत करते हुए दिखाई देंगे।

     काफी विद करण

    काफी विद करण

    अब कपिल की टांग खीचेंगे करण जौहर..खूब होगा धमाल!

    English summary
    Katrina Kaif Rejected Karan Johar’s Koffee With Karan
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X